राहुल के हमले के बाद भाजपा ने किया पलटवार

नई दिल्ली:  कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी के नोटबंदी मुद्दे को लेकर किये गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ख़िलाफ़ किये गए हमले के बाद भाजपा ने पलटवार किया है. भाजपा ने आज कहा कि कांग्रेस नेता गरीब लोगों की नहीं बल्कि अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस उपाध्यक्ष को काला धन रखने वालों का प्रवक्ता बनने का आरोप लगाया.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस उपाध्यक्ष के हाल के विदेश दौरे पर चुटकी ली.

उन्होंने कहा, ‘‘ राहुल गांधी अपनी पीड़ा व्यक्त कर रहे हैं, गरीब लोगों की नहीं. कालेधन के खिलाफ इस लड़ाई में पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी का समर्थन कर रहा है.’’ हुसैन ने संवााददताओं से कहा, ‘‘ वे हताश और परेशान हो गए हैं। वे प्रधानमंत्री के बारे में बार बार एक ही बात बोल रहे हैं और देश उनकी घिसीपिटी बातों को सुनना नहीं चाहता है। वे ऐसे लोगों के प्रवक्ता बन गए हैं जो कालाधन रखते हैं। ’’ उल्लेखनीय है कि कांग्रेस के ‘जन वेदना’ कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी के बुरे फैसले के कारण पहली बार दुनिया भर में भारत के प्रधानमंत्री की आलोचना हो रही है । अच्छे दिन तब आयेंगे जब 2019 में केंद्र में कांग्रेस सत्ता में आयेगी ।

राहुल के बयान पर चुटकी लेते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस के 2019 में सत्ता में आने के सपने देख रहे हैं जबकि अभी लोकसभा चुनाव काफी दूर है, अभी तो पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं, जहां विपक्षी पार्टी का प्रदर्शन काफी खराब रहने वाला है।

RELATED
सहारनपुर: उत्तर प्रदेश प्रशासन सहारनपुर में हिंसा को पूरी तरह से क़ाबू करने में नाकाम
नई दिल्ली: हैदराबाद के सांसद और AIMIM के अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी ने CRPF के
नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के नेता सुशील कुमार शिंदे ने राहुल गाँधी को कांग्रेस का

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *