भारत

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है “अच्छे दिनों का महंगा पेट्रोल”

नई दिल्ली: ट्विटर पर हर उस चीज़ के बारे में लोग बात करते हैं जो उनसे जुड़ी होती है. आजकल पेट्रोल के दाम बढ़ रहे हैं तो इसको लेकर भी ट्विटर पर लगातार बहस चल रही है. फिलहाल एक हैशटैग #अच्छे_दिन_का_महँगा_पेट्रोल ट्विटर पर चल पड़ा है.

पेट्रोल की क़ीमत अब लगभग 80 रूपये हो गयी है जबकि वैश्विक बाज़ार में क्रूड आयल की क़ीमत काफ़ी नीचे हैं.

निरवाइर सिंह ने ट्विटर पर कहा-
“साहब पेट्रोल 40 रु. होगा तब आपने बोला था अब पेट्रोल 70 के पार कया यही है ??????? #अच्छे_दिन_का_महँगा_पेट्रोल”

मुहम्मद आरिफ़ ने कहा- “कोई बात नही देश में अब …. गौमूत्र से गाड़ियाँ चलेगी”

ऐश्वर्या वर्मा कहती हैं-“बियर कैन और पेट्रोल का एक मूल्य है। बियर पियो और हवा में उड़ो क्योंकि गाड़ी तो चलेगी नही, बस यही है अच्छे दिन। #अच्छे_दिन_का_महँगा_पेट्रोल”

आम आदमी पार्टी इस बारे में अपने ट्विटर पेज से कहती है,”अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतों में लगातार कमी के बाद भी देश में पेट्रोल की कीमत लगातार बढ़ रही है!”

जीवन सिंह कहते हैं-“#अच्छे_दिन_का_महँगा_पेट्रोल भूल जाओ और भक्त मीडिया के बुलेट Train के सपने मे खो जाओ.2022 ?”

निखिल जावलकर कहते हैं-“अब तो फॉग भी कह रहा हैं भैया में नही #अच्छे_दिन_का_महँगा_पेट्रोल चल रहा हैं।”

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में
1. नार्थ कोरिया ने संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद् में उसके ख़िलाफ़ नए प्रतिबंधों को लेकर प्रस्ताव पारित हो जाने के बाद कहा है कि इसका ख़ामियाज़ा अमरीका को उठाना पड़ेगा.उत्तरी कोरिया के एम्बेसडर हैन ताए सोंग ने कहा कि जो नए फ़ैसले लिए गए हैं उसकी वजह से अमरीका को ऐसा दर्द झेलना पड़ेगा जो इतिहास में कभी महसूस नहीं किया गया होगा.

2. सुरत में पाटीदार समुदाय के सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद सुरत में तनाव है,सुरत में पाटीदार कम्युनिटी के पर्दर्शनकारियों ने दो बसों में आग लगा दी इनकी मांग है गिरफ्तार किये गये उनके नेताओ की तुरंत रिहाई की जाए.पुलिस ने पाटीदार समुदाय के इन नेताओ की गिरफ्तारी भाजपा युवा मोर्चा की एक रैली में कोई व्याधान ना हो इस लिए लॉ एंड आर्डर बनाये रखने का हवाला देकर की है.
पाटीदार समुदाय के लोगो ने सूरत के हीराबाग़ चौक एरिया में बसों में आग लगा दी है.वही हार्दिक पटेल ने ट्विट्टर पर एक टवीट करते हुए सडक पर क्रांति की धमकी दी है.उन्होंने कहा कि अगर उनके समुदाय के लोगो को रिहा नही किया गया फिर रोड पर क्रांति होगी.

3. रोहिंग्या के मुद्दे पर आज पोंडिचेरी यूनिवर्सिटी में एक प्रदर्शन किया जाएगा. आंबेडकर स्टूडेंट एसोसिएशन की तरफ़ से होने जा रहे इस प्रोटेस्ट के ज़रिये रोहिंग्या लोगों पर हो रही ज़्यादतियों के ख़िलाफ़ विरोध दर्ज कराया जाएगा. समूचे विश्व में रोहिंग्या मुसलमानों के नरसंहार को लेकर चिंता की जा रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2017 | Bharat Duniya | Managed By Lokbharat Group

To Top