भारत

अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए शंभूलाल रैगर ने की थी अफ़राजुल की हत्या

राजस्थान के उदयपुर ज़िले के राजसमंद में हुई मुहम्मद अफ़राज़ुल की भयानक ह्त्या मामले में एक नया खुलासा हुआ है।
पिछले साल 6 दिसंबर को शंभूलाल रैगर नाम के शख्स ने पश्चिम बंगाल के मुस्लिम मजदूर अफराजुल की तेजधार से हथियार से हत्या कर उसकी लाश को जला दिया। जिसे उसने लव-जिहाद का मामला बताया था।

इस हत्या के मामले में शंभूलाल रैगर के खिलाफ दाखिल चार्जशीट में पुलिस ने खुलासा किया कि शंभूलाल रैगर ने जिस हिंदू बहन को लव जिहाद से बचाने के लिए अफ़राजुल की सरेआम हत्या कर दी। उसी महिला से खुद शंभूलाल रैगर के अवैध रिश्ते थे। अपने अवैध संबंधों से ध्यान भटकाने के मकसद से उसने अफ़राजुल की हत्या को लव जिहाद से जोड़ दिया।

इस हत्या का वीडियो बनाकर उसने सोशल मीडिया पर बड़े गर्व के साथ पोस्ट भी किया था। राजसमंद की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट पुलिस द्वारा 400 पन्नों की चार्जशीट पेश की गई है। जिसमें शंभू रैगर की पत्नी सीता और उसकी प्रेमिका नर्स को गवाह बनाया गया है।
चार्जशीट के मुताबिक, रैगर ने अफराजुल को मारने की तैयारी पहले से ही कर ली थी. वो मर्डर करने से करीब पांच महीने पहले ही हथियार ले आया था और उसने एक लुहार को हथियार धारदार बनाने को दिया था। इस हत्याकांड से एक साल पहले भी उसने अपने 15 साल के भतीजे के सामने मुर्गियों और बकरियों का गला काट कर इस घटना को ‘सांप्रदायिक रंग’ दे दिया था।
दरअसल वह अपने भतीजे को मजबूत दिल बनाने के लिए ट्रेनिंग दे रहा था, ताकि वह हत्याकांड की वीडियो को रिकॉर्ड करने में न घबराये।
इसके साथ शंभूलाल रैगर ने पत्नी ने इस बात की पुष्टि की है कि उसके पति के महिलाओं के साथ अवैध संबंध थे। इसके साथ उसने एक महिला को दस महीने तक अपने कब्जे में कर के रखा था। जिसके चलते पुलिस ने उसे चरित्रहीन व्यक्ति भी बताया है।

[get_Network_Id]

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2017 | Bharat Duniya | Managed By Lokbharat Group

To Top