भारत

तेजश्वी ने किया ‘झूठी’ ख़बर का पर्दाफ़ाश-‘जब शेर और शेर के बच्चे मिलते हैं तब रोते नहीं, शिकार करते हैं’

पटना: राजद नेता तेजश्वी यादव ने एक समाचार वेबसाइट की एक ख़बर पर नाराज़गी दिखायी है. ‘आजतक’ की वेबसाइट में छपी इस ख़बर में कहा गया है कि जब तेजश्वी यादव अपने पिता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जेल में मिलने गए तो तेजश्वी की आँखों से आंसू छलक गए. तेजश्वी ने इस ख़बर का लिंक साझा करते हुए कहा है कि जब मैं जेल में अपने पिता से मिलने गया था तो ये वहाँ हवन कर रहे थे.उन्होंने इसे विचारों की नग्नता बताया.

उन्होंने ट्वीट किया,”अपने पिता से जब जेल मे मिल रहा था तब यह लेख लिखने वाले मिश्रा जी और सिन्हा जी जेल में बैठकर हवन और मंत्रोचार कर रहे थे।अपने संकीर्ण विचारो की नग्नता को ये @aajtak के मार्फ़त प्रदर्शित कर रहे है। ये News नहीं इनका Views है।जब शेर और शेर के बच्चे मिलते है तब रोते नहीं शिकार करते है” इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में वायर वेबसाइट का लिंक साझा करते हुए कहा है,”आदरणीय लालू जी जेल में बंद है, उनके चाहने वाले को मिलने नहीं दिया जा रहा फिर भी प्रतिदिन हज़ारों की संख्या में उनसे मिलने वालों का तांता जेल के बाहर क्यों लगा रहता है? ऐसा क्या है @laluprasadrjd जी में? नीतीश कुमार और उनके आका मोदी को इस पर शोध करना चाहिए”

इसके अतिरिक्त एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा,”नीतीश कुमार अब महादलितों को पिटवाने के बाद अपने बाहुबली विधायकों से बाबा साहेब की प्रतिमा और प्रतिमा स्थल पर कब्ज़ा करवा रहे है। संघ की संगत का असर है।”
[get_Network_Id]

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2017 | Bharat Duniya | Managed By Lokbharat Group

To Top