दुनिया

दुबई में एप्पल और सैमसंग के मोबाइल फोन्स पर 60% की सेल, ऐसे उठाए मौके का फायदा

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के बाजार में मोबाइल फोन, विशेष रूप से एंड्रॉइड और आईफोन मॉडल के लिए लोगों में बहुत बड़े स्तर पर डिमांड है।जून 2017 तक, लोकल नेटवर्क पर रजिस्टर्ड दस हैंडसेट में लगभग नौ स्मार्टफोन थे। दुबई में गैजेट्स के दीवानों के लिए एटिसलाट ने भारी सेल लगा दी है। जहां एप्पल और सैमसंग के लेटेस्ट मोबाइल मॉडल के रेट पर 60 प्रतिशत तक की छूट मिल सकेगी।

एटिसलाट फिर से ऐप्पल के आईफोन एक्स और सैमसंग के एस 8 प्लस सहित कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों की कीमतों में भारी गिरावट कर रहा है और खरीदार हर खरीद पर Dh 1,450 तक बचा सकते हैं। एटिसलाट ने दुनियाभर में लोकप्रिय आईफोन एक्स की कीमत को काफी कम कर दिया है, इस सेल में आईफोन एक्स की कीमत को Dh 3,376 की कीमत पर रखा गया है, जबकि सैमसंग गैलेक्सी एस 8 +, वीआर 3 गियर के साथ, Dh 2,549 के लिए किया जा सकता है, जिससे आपको Dh 600 की बचत हो सकती है।

सेल में HTC M10,की बिक्री Dh949 से शुरू होगी, जिसका वास्तविक मूल्य Dh2399 है। एटिसलाट ने हाल ही में एक सेल का आयोजन किया था जोकि 31 जनवरी को समाप्त हुई है। इस सेल के दौरान उन्होंने कई इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर 60 डिस्काउंट की पेशकश की थी।

अगर दुबई में रह रहे हैं और अपने स्मार्टफ़ोन को अपग्रेड करने की तलाश कर रहे हैं, तो शायद आपके लिए यह समय सही है, आप इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। मोबाइल यूज़र्स सामान्य कीमत से 60 प्रतिशत तक की छूट का आनंद ले सकते हैं। टेलिकम्युनिकेशन्स रेगुलरिटी अथॉरिटी (टीआरए) के मुताबिक, सैमसंग बाजार पर हावी हो रहा है, साथ ही 2017 की दूसरी तिमाही के रूप में दक्षिण कोरियाई लेबल वाले मोबाइल नेटवर्क पर 34.5 फीसदी सभी हैंडसेट रजिस्टर्ड किए गए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2017 | Bharat Duniya | Managed By Lokbharat Group

To Top