भारत

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी प्रिया प्रकाश पर धार्मिक भावनाएं आहत करने पर FIR दर्ज

आज सोशल मीडिया पर हर जगह केवल मलयाली ऐक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर छाई हुई हैं। सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर के फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई। कुछ ही घंटे के अंदर प्रिया के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 28 लाख से अधिक पहुंच गई है, जो कि एक दिन पहले तक केवल 2 लाख के आसपास थी। इतना ही नहीं ट्विटर पर प्रिया प्रकाश वारियर के फॉलोअर्स की संख्या 72 हजार से अधिक पहुंच गई है।

प्रिया प्रकाश वारियर सबसे हॉट टॉपिक बन चुकी हैं। प्रिया मलयाली फिल्म ‘ओरू अडार लव’ से डेब्यू करने जा रही हैं। रिलीज़ होने से पहले प्रिया के कुछ सेकंड के रोमांटिक अंदाज़ की वजह से मशहूर हो चुकी है। लेकिन प्रिया प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।हैदराबाद में कुछ युवाओं ने इस वीडियो में धर्म विशेष की भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। उन्होंने प्रिया प्रकाश और प्रड्यूसर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।
इन युवकों का कहना है कि प्रिया का ये वीडियो उन्हें भी बहुत पसंद आया था। पर, जब उन्होंने मलयालम के इस गाने का अनुवाद किया तो पाया कि इसमें कुछ शब्द ऐसे हैं जो कि धर्म विशेष की भावनाओं को आहत कर रहे हैं।
आपको बता दें की फेशियल एक्सप्रेशंस के जरिए अपने बॉयफ्रेंड के प्रति प्यार जताने के अपने खूबसूरत अंदाज़ की वजह से सुर्खियां बटोर रही प्रिया ने गूगल पर सर्च सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस को पछाड़ दिया है।
प्रिया ने अपने इसी खास अंदाज की वजह से कटरीना कैफ की बराबरी कर ली है। महज 24 घंटे के भीतर कटरीना के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में बाढ़ आ गई थी। कटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें पोस्ट कीं और देखते ही देखते उन्हें 10 लाख से अधिक लोग फॉलो करने लगे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2017 | Bharat Duniya | Managed By Lokbharat Group

To Top