भारत

उपचुनाव नतीजों पर बोली शिवसेना: ‘श्री राम की निंदा करने वाले को भाजपा वालों ने अपनाया तो यही हाल होगा ना’

आज बिहार और उत्तर प्रदेश में हुए उप चुनाव के नतीजे आने वाले हैं। रुझानों से अंदाजा लगाया जा रहा है की बिहार में उत्तर प्रदेश उपचुनाव में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ सकता है।  जहाँ उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने रुझानों में अच्छी बढ़त बनाई हुई है। वहीँ बिहार में भी एनडीए को झटका लग सक सकता है।  बिहार में अररिया और जहानाबाद से आरजेडी बीजेपी को मात देते हुए आगे चल रही है।
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मतगणना के रुझान जाहिर करने में देरी की जा रही है। जिसके चलते समाजवादी पार्टी का आरोप है की EVM के साथ छेड़छाड़ की जा रही है और भाजपा को जीताने की साज़िश रची जा रही है।
इसी बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा है। संजय राउत ने कहा कि मैं ये नहीं मानता कि समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी गठबंधन की वजह से भाजपा उप चुनाव हार रही है।
उन्होंने कहा कि मैं ये मानता हूं कि प्रभू श्रीराम की सबसे ज्यादा निंदा करने वाले सपा के नेता के लिए आपने जिस दिन रेड कार्पेट डाला उसी दिन प्रभू श्रीराम भी आपके खिलाफ हो गए। बता दें कि उत्तर प्रदेश की दोनों लोकसभा सीटों सपा पार्टी भाजपा को मात देती दिख रही है। वहीं बिहार में भी आरजेडी भाजपा से काफी आगे निकल गई है।
गौरतलब है की 2 दिन पहले ही समाजवादी पार्टी को छोड़ नरेश अग्गरवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं।
सोमवार को भाजपा में शामिल होने के बाद मंच से ही उन्होंने अपनी पुरानी पार्टी सपा की राज्यसभा उम्मीदवार जया बच्चन पर भड़ास निकाली थी। उन्होंने जया को ‘फिल्मों में नाचने वाली’ कहा था। जिसपर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उनकी काफी आलोचना भी की थी। सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक जगत में उनकी भ‌र्त्सना हुई। जिसके बाद उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © 2017 | Bharat Duniya | Managed By Lokbharat Group

To Top