मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंका

November 20, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर फेंका गया है, दिल्ली पुलिस ने मिर्च पाउडर फेंकने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। उसे आईपी एक्सटेंशन पुलिस स्टेशन ले जाया गया है। शख्स का नाम अनिल शर्मा बताया जा रहा है और वह दिल्ली के नारायणा का रहने वाला है। जिस दौरान केजरीवाल अपने चेंबर से बाहर निकल रहे थे, तभी युवक ने उनकी आंखों में मिर्च पाउडर डाला। बताया जा रहा है कि इस घटना में अरविंद केजरीवाल का चश्मा टूट गया।

‘आप’ नेता संजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोलते ट्वीट किया, दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री @ArvindKejriwal पर हमला,भाजपा राज में खुलेआम गुंडागर्दी का सीधा उदाहरण है, कुछ दिन पहले भाजपा नेता मनोज तिवारी के नेतृत्व में पुलिस की मौजूदगी में तोड़ फोड़ और गुंडागर्दी आज ये घटना,क्या मोदी सरकार @ArvindKejriwal के जीवन के लिये ख़तरा बन चुकी है?

बता दें कि इससे पहले भी सीएम केजरीवाल के साथ इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं। इससे पहले दिल्ली में एक कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने केजरीवाल पर स्याही फेंक दी थी। एक रैली के दौरान ऑटो चालक ने केजरीवाल को थप्पड़ भी मारा था। आप नेता राघव चड्ढा ने इसे केजरीवाल की सुरक्षा में बड़ी चूक बताया है।

विधायक सोमनाथ भारती ने ट्वीट किया है कि ,’चुने हुए मुख्यमंत्री पर सचिवालय के अंदर दिल्ली में मिर्ची पाउडर से हमला जब की कानून व्यवस्था की दिल्ली में पूरी जिम्मेदारी केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी की की है। प्रधानमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए।ये मिर्च पाउडर न होकर गोली भी हो सकती थी।2019 में होने वाली हार की बौखलाहट है?

बता दे कि सचिवालय सूत्र के मुताबिक़ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गोली मारने की धमकी देते हुए शख़्स ने उनकी आँख मेन मिर्चिक पाउडर फेंका है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *