हॉस्टल फ़ीस बढाए जाने को लेकर लखनऊ विश्विद्यालय में NSUI का धरना प्रदर्शन

लखनऊ: लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति द्वारा हॉस्टल की फ़ीस बढाये जाने के बाद आज भी विरोध प्रदर्शन का दिन रहा. इस विषय पर कांग्रेस पार्टी की छात्र विंग ने भी धरना प्रदर्शन किया. एनएसयूआई के मीडिया प्रभारी रोहित कश्यप ने बताया कि एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष श्री मयंक तिवारी के निर्देश पर विश्वविद्यालय कैम्पस में सांकेतिक धरना-प्रदर्शन कर छात्रों की समस्याओं को दूर किये जाने हेतु आवाज बुलन्द की गयी।

श्री कश्यप ने बताया कि इस मौके पर श्री मयंक तिवारी ने कहा कि प्रदेश व केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार है। भाजपा सरकार एक तरफ छात्रों के उत्पीड़न पर उतारू है वहीं उसके छात्र संगठन एबीवीपी द्वारा छात्रों केा गुमराह करने के लिए धरना-प्रदर्शन का नाटक कर रही है, जिसका पर्दाफाश एनएसयूआई द्वारा करते हुए छात्रों के हितों के विरूद्ध विश्वविद्यालय प्रशासन एवं भाजपा सरकार द्वारा उठाये जा रहे तुगलकी फरमान के खिलाफ एनएसयूआई छात्रों के हितों के लिए संघर्ष करेगी।  

इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस के सचिव श्री विक्रम पाण्डेय, श्री प्रशान्त तिवारी, श्री हिमांशु शर्मा, श्री सचिन कुमार, श्री गुरूदीप प्रकाश, श्री पंकज यादव, श्री दीप सिंह, श्री राहुल प्रियदर्शी, श्री गौरव त्रिपाठी, श्री राहुल आनन्द, श्री जुनैद अहमद खान, श्री अभिलाष सिंह, श्री कर्मवीर सिंह, सुश्री वन्दना सिंह, सुश्री खुशबू गौतम, श्री विवेक वर्मा, श्री आकाश शर्मा, मो0 दाउद, श्री कमलेश यादव आदि सैंकड़ों की संख्या में एनएसयूआई के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.