14 साल में ही ऐश्वर्या बन गयी थी माँ, लड़का ने किया दावा -ऐश्वर्या उनकी माँ है,दिया है जन्म

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने बॉलीवुड फिल्मी दुनिया में कई हिट फिल्में की हैं और अपने अभिनय से फिल्मों में खास छाप छोड़ी है.फ़िल्म हम दिल दे चुके सनम ने उनकी अभिनय और उनकी खूबसूरती की काफी ज्यादा सराहना की गई थी.दर्शक आज भी उनकी अदाकारी और खूबसूरती के दीवाने हैं.बॉलीवुड फिल्मी दुनिया के सितारे हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं कुछ ना कुछ ऐसी खबरें आती हैं जिस कारण से फिल्मी सितारों का नाम सुर्खियों में आ जाता है.

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन जिनकी शादी बच्चन परिवार में हुई है और वह अपनी शादीशुदा जीवन में काफी खुशहाल हैं.लेकिन एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद फैंस और फिल्मी जगत सभी हैरान हैं आइए हम आपको बताएं क्या है वह खबर जिसको सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

बता दें 19 वर्ष के लड़के की जानकारी तो ज्यादा प्राप्त नहीं नहीं हो पाई है. लेकिन उससे 19 वर्ष के लड़के ने मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक हैरान करने वाली बात कही है. लड़के ने दावा किया है कि ऐश्वर्या राय उसकी मां है और वह ऐश्वर्या राय का बेटा है.

लड़के ने यह दावा किया है कि उसका जन्म वर्ष 1988 में लंदन में हुआ था आईवीएफ तकनीक के द्वारा.इस लड़के ने यह दावा किया है ऐश्वर्या रॉय उसकी मां है उसके पिता आदिवैलू रेड्डी हैं. लेकिन इस बात के उस लड़के के पास कोई भी सबूत नहीं है.उसने कहा कि उसके जन्म के कुछ वर्ष बाद ही यह सारे सबूत मिटा दिए गए हैं.

इसलिए इस लड़के की बात पर कोई विश्वास नहीं कर रहा है. लड़के ने बताया जन्म के बाद उसका पालन-पोषण ऐश्वर्या राय के माता-पिता वृंदा और कृष्णा राज ने किया है. 2 साल तक उन्होंने इस लड़के का पालन पोषण किया और बाद में उसे वह विशाखापट्टनम छोड़ आए.

ऐसा दावा इस लड़के ने किया है. इसके बाद उन्होंने वह सारे सबूत भी मिटा दिए. जिनसे साबित हो सकता था कि यह लड़का एश्वर्या राय का ही बेटा है. इस लड़के के द्वारा किए गए ऐसे हैरान करने वाले दावे के बाद हर कोई हैरत में है.

बता दें 29 वर्ष के लड़के ने अब यह मांग उठाई है कि वो ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन दोनों को माता-पिता मानता है. वह उनके साथ रहना चाहता है. लेकिन किसी भी प्रकार का सबूत उस लड़के के पास ना होने के कारण कोई भी इसकी बात पर विश्वास नहीं कर रहा है.

इसके द्वारा किए गए दावे पर हर कोई मजे ले रहा है.और अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.आए दिन ऐसे कई लोग सामने आते हैं जो बड़े-बड़े दावे करते हैं. लेकिन उनके पास उन खुलासों के पीछे कोई भी सबूत नहीं होता. इसलिए वह सारी बातें झूठी साबित होती हैं और आई गई हो जाती हैं.

Image

Leave a Reply

Your email address will not be published.