16 अक्टूबर से पलटेगा इन राशियों का भाग्य, आने वाले हैं बड़े बदलाव

October 15, 2018 by No Comments

हर रोज़ की तरह हम एक बार फिर आ गए हैं आपके लिए राशि की जानकारी लेकर के. अज हम आपको बताने जा रहे हैं उन ६ राशियों के बारे में जिनका शुभ समय शुरू हो गया है. ग्रहों की चाल के मुताबिक़ हमारे भविष्य की संभावनाएँ बदलती रहती हैं. हम आपको बताने जा रहे हैं उन ६ राशियों के बारे में जिनका भाग्य १६ अक्टूबर से बदलने वाला है.

पहले आपकी ज़िन्दगी में जो भी परेशानी रही हो लेकिन अब ये परेशानियाँ दूर हो जाने का समय आ गया है. ये एक ऐसा समय है जब आप थोड़ी सी सावधानी रक्खें तो आप आगे बढ़ सकते हैं. भाग्य कितना भी अच्छा हो जब तक इंसान कर्म न करे कुछ भी मिलना मुश्किल है और अगर मिल गया तो उसका टिकना मुश्किल है. इसलिए अच्छे काम करना भी ज़रूरी है.

वृश्चिक राशि, मीन राशि- इन दो राशियों के लोगों की बात करें तो इनका अच्छा समय आ गया है. आप लोग के सभी बिगड़े हुए काम बनेंगे,ज़िम्मेदारियाँ आपके काम में रुकावट बन सकती हैं. भरपूर रचनात्मकता से आपको लाभ मिलेगा और ज़िन्दगी में उत्साह मिलेगा. आपको ये सलाह दी जाती है कि किसी को उधार पैसा न दें नहीं तो वापस मिलने की संभावना कम ही है. अगर आप किसी को सच्चे मन से प्रेम करते हैं, तो आपको आपके प्रेम की प्राप्ति अवश्य होगी. आपकी अपने बड़े बुजुर्गों के प्रति सेवा का भाव जागेगा,अपने प्रिय की बातों के प्रति आप ज़रूरत से ज़्यादा संवेदनशील रहेंगे.

मकर राशि, मिथुन राशि- इन राशि वालो का भी अच्छा समय आने वाला है. इनके लिए ये उम्मीद है कि इनको कई बड़े लाभ होने वाले है. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होने वाला है. जो समस्याएँ आपको परेशान कर रही हैं उनके हल के लिए सोचना पड़ेगा.क्षणिक ग़ुस्सा विवाद और दुर्भावना की वजह बन सकता है,आपकी धन से जुड़ी सभी समस्याएं दूर होने वाली है,मन लगा कर कोशिश करेंगे, तो आने वाले दिनों में आपकी स्थिति में अच्छा सुधार हो सकता है.

तुला राशि, कुंभ राशि- आपको अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखने की ज़रूरत है. ऐसा कुछ करने से बचें जो मामले को और भी बिगाड़ दें. बेहतर परिणाम पाने के लिए परिवार में तालमेल बिठाएँ. जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीदें, लंबित मुद्दों का हल मिलेगा,आज अपनी किसी एक या अधिक दोस्तों की परेशानी में मदद भी करने वाले हैं,सफलता आपके साथ है पेशेवरों के लिए.

आपके कार्य स्थल पर एक सकारात्मक दिन होगा, वेतन वृद्धि के लिए आज का दिन उपयुक्त है तो अपने उच्च अधिकारियो से बात करने का दिन आज अच्छा है आप अपने किसी परिचित या सहकर्मी की तरफ खुद को आकर्षित पा सकते हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *