उद्योगपतियों का 175000 करोड़ माफ़ हो गया तो किसान को राहत क्यूँ नहीं: कांग्रेस

1. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कल कलायत, हरियाणा में “संघर्ष रैली” के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर आरोप लगाया कि ये उद्योगपति मित्रों के लिए काम करती है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार में 12 उद्योगपति जो प्रधानमंत्री मोदी के मिट हैं उन्हें ही फ़ायदा हुआ है. उन्होंने कहा,”मोदीजी, अगर 12 उद्योगपति मित्रों का 175000 करोड़ क़र्ज़ माफ़ हो सकता है तो किसान को राहत क्यों नहीं?”

2. कांग्रेस के वरिष्ट नेता मणि शंकर अय्यर ने एक ऐसा बयान दिया है जो उनकी ही पार्टी के लोगों को अच्छा नहीं लगने वाला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष पद सिर्फ़ दो लोग बन सकते हैं, माँ(सोनिया गाँधी) या बेटा(राहुल गाँधी). उन्होंने अध्यक्ष पद के चुनाव के बारे में कहा कि चुनाव तो तब होते हैं जब एक से अधिक उमीदवार हों और जब एक ही उमीदवार है तो कैसे चुनाव कराये जा सकते हैं.

3. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वो उन विधवा स्त्रियों को 2 लाख रूपये की मदद देंगे जो दुबारा शादी करना चाहती हैं.

4. गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्र सरकार की कूटनीति की तारीफ़ करते हुए कहा कि डोकलाम में चीन से विवाद इसलिए सुलझ सका क्यूँकि भारत एक ग्लोबल पॉवर है.

5. कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने अमित शाह के बेटे की कंपनी के बारे में छपी ख़बरों के बाद ट्वीट किया है,”ना खाने,ना खाने देने के दावे की कलई खुल गयी। रोज़ बोल-बोल कर थका देने वालों के बोलने की कला आज संडे मना रही है । जय हो !”

6. भारतीय जनता पार्टी के नेता और केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अमित शाह के बेटे जय अमित शाह के बचाव में कल मीडिया को संबोधित किया. उन्होंने आरोप लगाया कि दा वायर ने इस रिपोर्ट को जानबूझ कर बढ़ा-चढ़ा कर पेश किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.