2 दिन पहले गायब हुई थी अभिनेत्री राइमा, बोरे में दो हिस्सो मे क,टी हुई मिली ला’श

बांग्लादेशी अभिनेत्री राइमा इस्लाम शिमू जो कुछ दिनों पहले लापता हो गई थीं अब वह मु,र्दा हालत में पाई गई हैं.उनका श,व ढाका के केरानीगंज में एक पुल के पास एक बोरी में मिला है.इस मामले में पुलिस ने बताया है कि अभिनेत्री का शो इलाके के लोगों ने कदमटोली क्षेत्र के अलीपुर ब्रिज के पास देखा और इस बारे में पुलि,स को जानकारी दी.

उसके बाद पुलि,स वहां पहुंची और श,व को अपने क,ब्जे में लिया.अभिनेत्री का शो मिलने के बाद उन के पति को हिरा,सत में ले लिया गया है और उन से पूछ ताछ की जा रही है.

पु,लिस ने मामले में बताया हैकि अभिनेत्री का क,त्ल हुआ है,पु,लिस ने यह भी बताया है कि क़,त्ल से पहले अभिनेत्री को मा,रा पी,टा गया है,क्योंकि उसके शरीर पर कई जगह पर नि,शान हैं और उसके बाद राइमा इस्लाम शिमू का श,व बोरे में बांधकर पुल के पास फेंक दिया गया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि श,व को पोस्टमार्टम के लिए सर सलीमुल्लाह मेडिकल कॉलेज अस्प,ताल भेज दिया गया है और मामले की जां,च की जा रही है.

शिमू के लापता होने के बाद उनके परिजनों ने कालाबागान थाने में शिका,यत दर्ज कराई थी.पुलि,स ने मौ,त का भी मा,मला दर्ज किया है और पूछता,छ के लिए अभिनेत्री के पति शखावत अली को हि,रासत में ले लिया है.

अली के साथ उसके ड्राइवर को भी हिरा,सत में ले लिया गया है.ढाका पुलि,स ने अपने आधिकारिक बयान में अभिनेत्री की ह,त्या के पीछे का कारण पारिवारिक कलह बताया था.वहीं अब अभिनेत्री के पति ने ह,त्या की बात कबूल कर ली है.

ढाका की वरिष्ठ न्यायिक मजिस्ट्रेट राबेया बेगम ने शिमू के पति शखावत अलीम नोबेल और उनके दोस्त एसएमवाई अब्दुल्ला फरहाद को मंगलवार को पूछ,ताछ के लिए तीन दिन के रि,मांड पर रखा है.

बता दें कि 45 वर्षीय अभिनेत्री ने 1998 में फिल्म ‘बार्तामन’ से अपने करियर की शुरुआत की थी.उन्होंने तब से अब तक 25 फिल्मों में काम किया था.

वह बांग्लादेश फिल्म आर्टिस्ट एसोसिएशन की सहयोगी सदस्य थीं.अभिनेत्री ने फ़िल्में के इलावा भी टीवी और थेटर में भी काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.