2 दोस्तों को हुआ एक-दूसरे की पत्नियों से प्यार , कर ली अदला-बदली लेकिन बहुत बुरा हुआ अं’जाम

कहते हैं कि जिसे एक अच्छा दोस्त मिल जाए तो उस कई सारे काम आसान हो जाते हैं,क्योंकि दोस्त हर मोड़ पर काम आते हैं,दोस्ती एक ऐसी चीज़ है जिस की वजह से इंसान जब किसी मुसीबत में पड़ जता है तो यही दोस्ती उसे उस से बाहर निकाल लाती है.एक दोस्त दुसरे दोस्त के साथ हर चीज़ हमेशा साझा करने के लिए तैयार रहता है.

लेकिन क्या आप ने कभी सुना है कि किसी दोस्त ने अपनी पत्नी को दोस्त के साथ में साझा किया हो.अगर नहीं सुना है तो हम आप को आज बताते हैं.दोस्तों आज एक सच्ची घटना आप को बताने जा रहे हैं जिसे सुन कर आप हैरान रह जायेंगे.

मामला मध्य प्रदेश का है,जहाँ पर दो दोस्तों को एक दुसरे की पत्नी से प्यार हो गया.और इन दोनों ने अपनी पत्नी भी बदल ली. लेकिन उसके बाद जो अंजाम हुआ,वह दोनों के साथ में बुरा हुआ.

मध्यप्रदेश के राजगढ़ के ब्यावरा कला गांव में मांगीलाल और हेमराज थे. यह दोनों अपनी शादी से पहले ही दोस्त थे. शादी के बाद इन दोनों को एक दुसरे की पत्नी से प्यार हो गया. पहले हेमराज का दोस्त की पत्नी के साथ में अफ्यर शुरू हुआ.

यह दोनों बहुत ज्यादा बात चीत करने लगे.जब यह बात मांगीलाल को पता चला तो उस ने अपनी पत्नी को अपने दोस्त के हवाले कर दिया.बताया जाता है कि वह दोस्त ऐसे ही पहेल राज़ी नहीं हुआ, बल्कि उस ने अपने दोस्त से उसके बदले में डेढ़ लाख रूपये लिए.

और उसके बाद अपनी पत्नी को दोस्त के हवाले कर दिया. और वह दोनों पति पत्नी कि तरह से रहने लगे.कुछ महीने के बाद हेमराज को पता चला कि उसकी पहली पत्नी से उसका दोस्त हेमराज प्यार कर रहा है और इन दोनों ने मंदिर में जाकर शादी कर ली है

और अब वह दोनों एक साथ में ही रहते हैं. उसके बाद हेमराज भी मांगीलाल के पास पहुंचा और उस से तीन लाख रूपये मांगने लगा.लेकिन मांगीलाल यह पैसे नहीं दे पाया.

और अंत में उस ने फां,सी लगा कर जा,न दे दी. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. और उसकी पूर्व पत्नी और उसके दोस्त से पूछ ताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.