3 बच्चों की मां के दूसरे शख्स से भी सं’बंध, बोली- सिर्फ हसबैंड के साथ उतना नही जितना बॉयफ्रेंड…

किसी भी रिश्ते को लेकर ये एक आम सोच है कि दो लोगों के बीच तीसरा आता है तो बात बिगड़ जाती है। खासतौर से रिश्ता पति-पत्नी का हो और उसमें किसी तीसरे की एंट्री हो जाए तो समझिए कि रिलेशनशिप खत्म ही हो जाएगा। मुमकिन है कि आपको भी ये बात ठीक लगती हो लेकिन अमेरिकी की रहने वाली एलेक्स वाट्स ने इस पूरे थ्योरी को ही बदल कर रख दिया है। वो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को शादी के लिए बेहतर मानती हैं।

मेल ऑनलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट्रल वैली, कैलिफोर्निया की रहने वाली 28 साल की एलेक्स वाट्स की शादी चार साल पहले क्रिस्टोफर से हुई थी। वो चौथी बार मां बनने जा रही हैं। क्रिस्टोफर से वो एक स्विंगर्स इवेंट में मिलीं। शादी के बाद वाट्स ने क्रिस्टोफर से कहा कि वो रिश्ते में कुछ कमी महसूस कर रही हैं। उन्होंने क्रिस्टोफर से कहा कि वो शादी के बाहर भी एक रिश्ता चाहती हैं।

वाट्स के मुताबिक, उनके पति को इस बात से कोई दिक्कत नहीं हुई कि वो उनका एक ब्वॉयफ्रेंड भी हो। अब वाट्स के पति और ब्वॉयफ्रेंड दोनों हैं। इससे वाट्स तो खुश हैं हीं, उनके पति और ब्वॉयफ्रेंड भी राजी हैं। वाट्स का कहना है कि उनके इस खुले रिश्ते ने उनकी शादी को मजबूत करने में बहुत मदद की है।वाट्स कहती हैं, मेरा ब्वॉयफ्रेंड मेरी उन जरूरतों को पूरा करता है जो मेरे पति नहीं कर पाते हैं।

इससे रिश्ते में एक बेहतरीन ताजगी महसूस होती है। जिंदगी में कई भागीदारों ने मेरी शादी को मजबूत बना दिया है। रिश्ते में जो एक ‘ईर्ष्या’ का भाव एक-दूसरे से आता है, उससे उन्हें अधिक संवाद करने में मदद मिलती है। जिसने रिश्ते को मजबूत किया है।एलेक्स और क्रिस्टोफर की शादी को चार साल हो चुके हैं। इस साल मई में वो चौथी बार मां बनने जा रही हैं। इसके साथ-साथ वो वह दूसरे व्यक्ति को डेट भी कर रही है। उनका ये रिश्ता भी दो साल से ज्यादा से चल रहा है।