63 की उम्र में भी क्यों कुंवारे हैं मुकेश खन्ना ? अब खुद बताई शादी न करने की वजह

January 11, 2022 by 2 Comments

मुखेश खन्ना सो’श’ल मी’डि’या पर बराबर एक्टिव रहते हैं,इनके पोस्ट और विडियो लगातार लोगों तक पहुँचते रहते हैं, यह देश के हालात पर भी अपनी बेबाक राय रखते हैं, वहीँ कई बार इन्होने अपने पोस्ट से वि’वा’द भी खड़ा कर दिया है. कई बार इन के पोस्ट को लेकर इन को ट्रोल भी किया गया है.

लेकिन यह लगातार सो’श’ल मी’डि’या पर लोगों के साथ में बने रहते हैं.बात अगर मुकेश खन्ना की जिंदगी की करें तो यह काफी मश्होर हैं, इन का एक सीरियल आया करता था, जो हर घर में मशहूर था, ख़ास तौर पर इसे बच्चे बहुत पसंद करते थे. उस सीरियल का नाम शक्तिमान था.

आज भी लोग शक्ति मान को याद करते हैं. बच्चे तो इस सीरियल के दीवाना हुआ करते थे. और हर समय टीवी पर शक्तिमान ही देखना चाहते थे.आप को बता दें कि इस में मुकेश खन्ना ने ही अभिनय किया था

और इसी सीरियल से उन्होंने अपनी पहचान बनाई थी, जिसके बाद इन्हें हिंदी सिनेमा में भी काम मिला था. इस सीरियल की बदुलत वह बुलंदी पर पहुँच गए थे. जो आज तक कायम है.

आप को बता दें कि इस समय मुकेश खन्ना ६३ साल के हो चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, और न ही आगे करने का इरादा है, वह इस वजह से भी चर्चा में रहते है,और लोग उन से पुछा करते हैं कि आप ने शादी क्यों नहीं की है.

उन से जब भी शादी को लेकर सवाल किया गया है तो वह एक ही जवाब देते हैं कि वह जीवन में महाभारत में निभाए हुए अपने भीष्म पितामह के किरदार को फॉलो करते हैं, और इसी वजह से वह न तो शादी किये हैं, और ना ही आगे वह शादी करना चाहते हैं.

उनका कहना है कि वह शादी के खि’लाफ नहीं हैं, वह चाहते हैंकि सभी की शादी हो, लेकिन उन्होएँ जो रोल किया है, वह रोल उन की जिंदगी में बस गया है, इसी वजह से कभी उन का मन शादी के लिए नहीं कहा, और इसी वजह से अब तक शादी नहीं की है. न कभी ऐसा विचार मन में आया है कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए.

2 Replies to “63 की उम्र में भी क्यों कुंवारे हैं मुकेश खन्ना ? अब खुद बताई शादी न करने की वजह”

  1. Dharam says:

    Bilkul sahi hai Khanna ji

    1. Dharam says:

      Bilkul sahi hai Khanna ji

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *