‘चाय बेचने वाला पकौड़े बेचने की ही तो सलाह देगा’

January 22, 2018 by No Comments

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने पधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर कटाक्ष किया है जिसमें उन्होंने पकौड़े बेचने को भी रोज़गार माना था. हार्दिक ने कहा कि बेरोज़गार युवा को पकौड़े बेचने की सलाह चायवाला ही दे सकता है. उन्होंने कहा,”बेरोज़गार युवा को पकौडे का ठेला लगाने का सुझाव एक चायवाला ही दे सकता है, अर्थशास्त्री एसा सुझाव नहीं देता !!!!”

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. फ़िल्म पद्मावत के ख़िलाफ़ प्रोटेस्ट रुकने का नाम नहीं ले रहा है. जयपुर में आज राजपूत करनी सेना के सदस्यों ने प्रोटेस्ट किया.एक प्रदर्शनकारी
ने कहा कि उन्हें यक़ीन है कि कोई भी इस फ़िल्म को नहीं लगाएगा और अगर कोई सिनेमा हॉल लगाएगा तो उसे उसके नतीजे भुगतने होंगे..इसे चेतावनी समझो या रिक्वेस्ट.
2. पद्मावत के बारे में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बयान दिया है कि अगर कोई फ़िल्म नहीं दिखाने का फ़ैसला करता है तो ये अच्छा होगा लेकिन कोई अगर फ़िल्म दिखाने का फ़ैसला करता है तो उसे सिक्यूरिटी दी जायेगी.. सुप्रीम कोर्ट का आदेश मानना हमारी ड्यूटी है.
3. राजस्थान और मध्य प्रदेश की सरकारें फ़िल्म पद्मावत के विषय में फिर से सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं. सुप्रीम कोर्ट ने चार राज्यों में फ़िल्म पर लगाए गए बैन को निराधार बताया था और किसी भी तरह के बैन पर रोक लगा दी थी. ऐसे में राजस्थान और मध्यप्रदेश सरकारों ने सुप्रीम कोर्ट से पुनर्विचार की अपील की है.
4. बॉम्बे हाई कोर्ट सोहराबुद्दीन शेख़ एनकाउंटर से जुड़ी PIL पर सुनवायी करेगी. सीबीआई कोर्ट द्वारा अमित शाह पर से केस हटाये जाने को लेकर ये सुनवाई है. इस याचिका में अदालत के फ़ैसले को चुनौती दी गयी है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *