सड़क के किनारे मिली अँगूठी ने महिला को बनाया करोड़पति, वाक़्या जान कर हो जाएँगे हैरान

September 27, 2018 by No Comments

मित्रों ये कहावत आपने भी सुनी होगी कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं और ऊपर वाला देता है जिस इंसान को तो छप्पर फाड़ कर देता है। इंसान की किस्मत अचानक बदल जाती है, कब किसके साथ क्या हो जाए किसी को कुछ भी पता नहीं होता है। आज हम आपको एक कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे।

एक महिला ने आज से 13 साल पहले सड़क के किनारे से एक अंगूठी खरीदी थी जो कि उसने मात्र 13 डालर की खरीदी थी और उसे लगातार पहन रही थी वह महिला इस समय आर्थिक तंगी से जूझ रही थी, जब 13 साल से यह अंगूठी पहनते पहनते ख़राब होने लगी थी तब उस महिला ने सोंचा कि अंगूठी को ज्वैलरी के यहाँ बनवा लेते है फिर से नई हो जायेगी ।

जब वह महिला उस अंगूठी को लेकर सोनार के पास गई तो सोनार ने जब उस अंगूठी को देखा तो हैरान हो गया उसने उस महिला को बताया कि वह जो यह अंगूठी पहन रही है उसकी कीमत तो बहुत ही ज्यादा है। उसने बताया कि इस अंगूठी में जो क्रिस्टल जड़ा हुआ है वह बहुत ही मंहगा है जिसकी कीमत बहुत है।

उसने बताया यह 19वी शताब्दी का डेड स्टोन है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय मार्किट में बहुत ज्यादा कीमत है। उस महिला को पैसे की शख्त जरुरत थी तब उसने उस अंगूठी को बेंचने के बारे में सोचा तो सोनार से उसका दाम पूछने लगी तो उसने बताया कि अंगूठी करोड़ों रूपये की है फिर वो महिला उस अंगूठी को बेचकर रातोंरात करोड़पति बन गई उसकी किस्मत ही बदल गई ।

उसके बाद महिला ने कहा सड़क से खरीदी इस अंगूठी ने मुझे करोड़पति बना दिया ।
और इसी कारण मै सड़क से सामन हमेशा ही खरीदूंगी फिर महिला ने बताया कि अब मेरे पास नया घर है नई कार है और जल्द ही कोई नया बिजनेस करने के बारे में सोंच रही हूँ,
इसे कहते हैं फर्श से अर्श पर पहुंचना ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *