बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री जिसने कभी नही दिया किसिंग सीन,अब पहली बार पति के साथ…

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे बॉलीवुड की उस अभिनेत्री के बारे में जिसने कभी भी किसी फिल्म में किसिंग सीन नहीं किया जी हां दोस्तों हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री अमृता राव के बारे में अमृता राव एक बहुत ही सीधी सादी और सादगी से भरी हुई अभिनेत्री हैं फिल्म विवाह में उनकी सादगी को देख कर कई लोग उनकी सादगी के दीवाने हो गए.
अमृता राव ने अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की अमृता राव ने फिल्म “अब के बरस ‘से फिल्मी दुनिया में में कदम रखा जिसमें उनके को -एक्टर आर्य बब्बर थे। हालांकि उनकी यह फिल्म कुछ खास कामयाब नहीं हो पाई। फिल्म “इश्क विश्क”से अमृता राव को पहचान मिली। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे ।अमृता राव ने ‘मैं हूं ना “और “विवाह” जैसी बड़ी फिल्मों में कमाल का रोल निभाया उनकी यह फिल्में सुपरहिट हुई.

google

दोस्तों अमृता राव ने तेलुगू फिल्म में भी काम किया है जिसमें उनके हीरो महेश बाबू थे काफी समय से अमृता राव फिल्मी दुनिया से गायब हो गई फिर खबरें मिलने लगी कि अमृता राव ने अपने बॉयफ्रेंड आरजे अनमोल के साथ गुपचुप शादी कर ली,शादी के बाद वह फिल्मों में नजर नही आई.

अमृता का कहना है कि फिल्में ना करने की एक बड़ी वजह इंटिमेट सीन है फिल्मों की तरह अमृता अपनी असल जिंदगी में भी काफी सादगी से भरी हुई है उन्होंने कभी किसी फिल्म में कोई इंटिमेट या किसिंग सीन नहीं किया और यही वजह है कि वह बॉलीवुड छोड़ कर चली गई। अमृता को छोटे कपड़े पहनना भी पसंद नहीं है.
google

अमृता राव शादी के बाद बहुत ही कम देखी गई उनको और उनके पति को लाइमलाइट में रहना बिलकुल भी पसंद नहीं है लेकिन अभी जल्दी अमृता राव को उनके पति आरजे अनमोल के साथ लंच डेट पर स्पॉट किया गया है।जीनकी तस्वीरें हम आपको दिखा रहे हैं दोस्तों हम उम्मीद करते हैं कि सादगी से भरी यह हीरोइन हमें दोबारा फिल्मों में दिखाई दे और उनके फैंस को दोबारा उन्हें देखने का मौका मिले.

Leave a Reply

Your email address will not be published.