आप सांसद ने ‘गोदी मीडिया’ को घेरा- “स्व. गौरी लंकेश को कुतिया कहने वाले को आज मोदी जी से UNfollow करवा दो”

October 1, 2018 by No Comments

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लखनऊ पुलिस द्वारा मा-रे गये विवेक तिवारी की मौ त पर कहा था कि भाजपा हिन्दुओं की हितैषी नही है। उन्होंने कहा था कि भाजपा हिन्दुओं की बेटियों का रेप कराती है उनका मर्डर कराती है। इस बयान के बाद केजरीवाल एक विचारधारा विशेष के लोगो के निशाने पर आ गये हैं। अब उनके बचाव में उनकी पार्टी के सांसद संजय सिंह उतरे हैं।

संजय सिंह ने कहा है कि क्या मीडिया में बैठे मोदी भक्त मोदी से सवाल करेंगे कि वे गौरी लंकेश को कुतिया कहने वाले को क्यों फॉलो करते हैं। आम आदमी पार्टी के फायरब्रांड नेता संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा कि मीडिया में बैठे मोदी भक्तों आज एक काम करके अपनी विश्वसनीयता बना लो देश को बता दो मीडिया बहुत सशक्त है बस “स्व. गौरी लंकेश को कुतिया कहने वाले को आज मोदी जी से Unfollow करवा दो” देश मिटने की कगार पर पहुँच गया और आप लोग फ़र्ज़ी ज्ञान बघार रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि मोदी जी से जब 2002 में मुसलमानों के क़त्लेआम के बारे में पूछा गया तो कहा “कुत्ते का पिल्ला भी गाड़ी के नीचे आ जाय तो दिल में कुछ चोट होती है” इस बयान पर तथाकथित मीडिया और सभ्य समाज को ग़ुस्सा क्यों नही आया? “भाजपा हिंदुस्तान को तालिबान बनाना चाहती है”।

संजय सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने ने हिंदू- हिंदू की राजनीति करने वालों पर कटाक्ष करते हुए आइना दिखाने की कोशिश की तो तथाकथित सभ्य समाज हल्ला मचाने लगा लेकिन “गौरी लंकेश की हत्-या के बाद कुतिया कहने वाले को आज भी मोदी जी Follow क्यों करते हैं” ये पूछने का साहस किसी में नही?संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के बयान पर आपत्ति तो है लेकिन क़ातिलों को माला पहनाकर सम्मानित करने वाला मंत्री मोदी जी के साथ मंत्री क्यों हैं? ये सभ्य समाज और मीडिया कैसे बर्दाश्त कैसे कर रहा है?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *