मैंने शाह रुख़ को स्टार बनाया और अब देखो: अभिजीत

October 4, 2018 by No Comments

मुंबई: बॉलीवुड एक ऐसी जगह जहाँ गॉसिप का भण्डार है. कोई न कोई विवाद, कोई न कोई बात चलती ही रहती है. एक बार फिर अभिजीत भट्टाचार्य ने एक ऐसा बयान दिया है जिसके बाद मीडिया में उनकी ख़ूब चर्चा होने वाली है. पिछले कुछ सालों में अभिजीत अपनी गायकी के लिए कम अपने दिए बयानों के लिए ज़्यादा जाने गए हैं. अभिजीत ने मशहूर बॉलीवुड सितारे शाहरुख़ ख़ान के बारे में बयान दिया है.

उन्होंने शाहरुख़ ख़ान के बारे में कहा है कि जब से मैंने शाहरुख़ के लिए गाना छोड़ा उनका करीयर नीचे आ गया है. उन्होंने कहा,”मैंने अपनी आवाज़ से सुपरस्टार बनाए हैं. जब तक मैंने शाहरुख़ के लिए गाया, वो एक रॉकस्टार था. जब से मैंने उनके लिए गाना बंद किया, उन्हें लुंगी डांस करना पड़ गया.” शाहरुख़ से अपनी नाराज़गी को लेकर उन्होंने कहा कि बात बहुत छोटी सी थी. उन्होंने कहा कि मेरे शाहरुख़ के लिए गाना बंद करने का कारण बहुत छोटा सा है..मैं हूँ ना में, हर किसी को दिखाया गया-स्पॉट बॉय से लेकर के सभी लोग लेकिन गायकों को नहीं. उन्होंने कहा कि यही ॐ शांति ॐ में भी हुआ..स्टार्स ने धूम ताना गाया?.

उन्होंने आगे कहा कि ये असल में मेरी आवाज़ थी लेकिन ये कहीं नहीं दिखी..मेरी सेल्फ़-रेस्पेक्ट को धक्का लगा. उन्होंने कहा कि मैं उनसे अपने ना के लिए क्यूँ हूँ..परेशानी ये है कि मेरे पास कोई कमी नहीं है.. तो मैं उनसे क्यूँ कहूँ.

आपको बता दें की अभिजीत ने अपने करीयर के कई बड़े हिट गाने शाहरुख़ ख़ान के साथ दिए हैं. शाहरुख़ की पहचान मगर जिन फ़िल्मों से है उनमें अभिजीत ने गाने कम ही गाये हैं. इसलिए अभिजीत का ये दावा कि उन्होंने शाहरुख़ को बनाया ये लोगों के गले नहीं उतर रहा है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *