अभिसार शर्मा ने “भक्त” को दिया ऐसा जवाब कि जिग्नेश ने भी वाह-वाही में किया ये कमेंट..

February 8, 2018 by No Comments

पिछले दिनों अभिसार शर्मा ने लगातार भाजपा नेताओं की पोल खोली है ऐसे में भाजपा को चाहने वाले लोग उनसे नाराज़ हैं. भाजपा को पसंद करने वाले लोगों को आजकल “भक्त” कहा जा रहा है क्यूँकि ऐसा माना जाता है कि वो बिना सोचे समझे हर बात पर अपनी पार्टी के पक्ष में खड़े रहते हैं. ऐसे ही एक मामले में एक भाजपा सपोर्टर एस मलकीत सिंह ने अपनी ट्विटर ID पर रवीश कुमार और अभिसार शर्मा का फ़ोटो साझा करते हुए कहा,”भारत उदय के जय और चाँद…”

इस ट्वीट पर अभिसार ने टिपण्णी की है, उन्होंने कहा,”भाई जय और चंद अलग अलग व्यक्ति नहीं थे. जयचंद एक आदमी था. हां जय और वीरू अलग ज़रूर थे. अब पता ये करो के गब्बर कौन है? :-)”. उनके कटाक्ष का समर्थन करते हुए गुजरात के वडगाम से विधायक ने कहा,”भाई छील के रख देते हो भक्तों को”. जिग्नेश ने इसके अलावा कई अन्य ट्वीट करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरा है.

एक ट्वीट में उन्होंने तुकबंदी की तरह से कहा है,”क्या डील जो छुपा रहे हो..तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो..बेच दिया है देश अम्बानी के हाथों..देश को उल्लू क्यो बना रहे हो?…5800 करोड़ के घपले को क्यो छुपा रहे हो?…मोदी जी देश की नज़र रोज ही गिरते जा रहे हो। #BlameMasterModi #RafaleScam”. एक और ट्वीट में वो कहते हैं,” झूठ बोलना है बस… सदन हो, विदेश को या चुनाव रैली।, हिंदुस्तान 31%भक्तो के मूर्खतापूर्ण, फैंसले पर शर्मिंदा है।, झूठ बोलने की भी हद है।।,#BlameMasterModi”

इसी तरह कई अन्य ट्वीट में भी वो मोदी को घेरते नज़र आते हैं. मोदी के कल संसद में दिए गए भाषण पर जिग्नेश ने लगातार कटाक्ष किया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *