अभिषेक बच्चन से बेटी की शादी करवाना चाहती थी हेमा मालिनी लेकिन लेकिन ईशा बोली – वो मेरा …

हिंदी सिनेमा की ड्रीम गर्ल कही जाने वाले अभिनेत्री हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने साल 2012 में मशहूर बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी. उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम राध्या तख्तानी और मिराया तख्तानी है.आप को बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी एक-दूसरे को स्कूल के वक्त से जानते थे.और दोनों में प्यार शुरू हो गया था.

बड़े होते ही दोनों ने एक दुसरे को डेट करना शुरू कर दिया था.ईशा देओल के रिलेशन के बारे में उन की माँ को ज्यादा जानकारी नहीं थी, यही वजह थी कि एक समय ऐसा भी आया जब उन की माँ हेमा मालनी ने ईशा देओल की शादी अमिताभ बच्चन से के बेटे अभिषेक बच्चन से करवाने का मन बना लिया था.

लेकिन जब इस बारे में हेमा मालनी ने अपनी बेटी से बात की तो ईशा देओल ने यह शादी करने से साफ़ मना कर दिया था.आप को बता दें कि इस बारे में खुद ही ईशा देओल ने बताया था.

उन्होंने हेमा मालिनी और अभिषेक बच्चन से जुड़े इस किस्से को इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में साझा किया था. दरअसल, अभिनेत्री से सवाल किया गया था, ‘करण जौहर को दिए इंटरव्यू में आपकी मां ने साफ जाहिर किया है कि वह अभिषेक बच्चन जैसा दामाद चाहती हैं. इसपर आप कुछ कहना चाहेंगी?’

इस सवाल का जवाब देते हुए ईशा देओल ने कहा मेरी मां सच में बहुत प्यारी हैं. उन्होंने अभिषेक का नाम लिया,और वह उन से मेरी शादी करवाना चाहती थीं, दरअसल वह समय ऐसा था

जब हर तरफ अभिषेक की शादी की चर्चा चल रही थी, इसी वजह से मेरी माँ ने भी मुझ से इस बारे में मेरी राय ली थी, लेकिन मैं किसी और से प्यार करती थी, और उसी से शादी करना चाहती थी, इसी वजह से मैंने इस शादी से मन कर दिया था.

ईशा देओल ने यह भी कहा था कि मैं ने जब से होश संभाला है, उस समय से अभिषेक बच्चन को जानती हूँ और उन के घर आना जान रहा है, उन्हें मैंने एक भाई की तरह से देखा है, इस लिए उन को लेकर कभी शादी का विचार मन में नहीं आया.

वहीँ उन से एक सवाल और किया गया था कि आप कि माँ हेमा मालनी आप की शादी विवेक ओबेरॉय से भी करवाना चाहती थी,इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि यह बात बिलकुल गलत है, इस में कोई सच्चाई नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.