प्रकाश राज के निशाने पर फिर आये पीएम मोदी, पूछा 150+ सीटों का क्या हुआ ?

December 19, 2017 by No Comments

मुंबई: बॉलीवुड में विलेन की भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने गुजरात चुनावों में बीजेपी की जीत पर उनकी तारीफ की। साथ ही उनसे ये सवाल भी पूछा कि पार्टी 150 से ज्यादा सीट लाने के अपने लक्ष्य को हासिल क्यों नहीं कर पाई ? प्रकाश राज बीजेपी के आलोचकों की लिस्ट में आते हैं। इससे पहले भी भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमले कर चुके हैं।
सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर प्रकाश राज ने कहा, ‘डियर प्रधानमंत्री, बहुत बहुत शुभकामनाएं, लेकिन क्या आपको गुजरात में अपने विकास के साथ सफाई नहीं करनी थीं? उन 150+ सीटों का क्या हुआ ? हमारे देश के पास पाकिस्तान, धर्म, जाति, धमकाने वाले समूहों का समर्थन करना और आपसी रंजिश निकालने की तुलना में बड़े मुद्दे हैं। हमारे पास वास्तविक ग्रामीण मुद्दे हैं।
उन्होंने कहा कि किसान, गरीब और ग्रामीण भारत की नजरअंदाज की गई आवाज और तेज हो गई है। उन्होंने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या वह ये आवाज सुन सके। आपको बता दें कि भाजपा के आलोचक रहे अभिनेता प्रकाश राज ने इससे पहले वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए थे जिनके साथ उनके गहरे संबंध थे।
इससे पहले प्रकाश राज ने मोदी सरकार पर शीतकालीन सत्र को लेकर भी तंज कसा था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि शीतकालीन सत्र में इतनी देरी क्यों हो रही है ? क्या आप कहीं और बिजी हैं ?

वहीं मूडीज की रेटिंग आने के दौरान भी प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आड़े हाथों ले लिया था और कहा था कि जीएसटी, नोटबंदी और देश में जो डर का माहौल बनता जा रहा है उसे देखते हुए उनकी नजरों में प्रधानमंत्री की इज्जत कम होती जा रही है। नोटबंदी का एक साल पूरा होने पर भी प्रकाश राज ने मोदी सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यह सरकार की सबसे बड़ी भूल थी जिसके लिए उसे लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *