UP: दीवार का बदलता रंग विकास है तो क्या Mr. Vikas पेंटर हैं?

January 7, 2018 by No Comments

मुंबई: बॉलीवुड में खलनायक की भूमिका निभाने के जाने-जाते प्रकाश राज ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ योगी सरकार पर निशाना साधा है। प्रकाश राज ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर प्रदेश में हो रहे भगवाकरण को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है। प्रकाश राज ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा है कि क्या दीवार का रंग बदलना ही विकास है? उन किसानों का क्या जो सामने आलू फेंक रहे हैं?

उन्होंने आगे लिखा, ‘किसानों ने अपनी पीड़ा आपके आवास के सामने आलू फेंककर जाहिर की है. और आपके कृषि मंत्री कहते हैं, आलू अच्छी क्वालिटी के नहीं हैं, ये विरोध की राजनीति से प्रेरित है. किसानों की पीड़ा को समझने का ये तरीका है. यदि दीवार का बदलता रंग विकास है तो क्या मि. विकास पेंटर हैं?’
इस सवाल को प्रकाश ने जस्ट आस्किंग हैशटैग में पूछा है। आपको बता दें की प्रकाश राज बीते साल में केंद्र में बैठी मोदी सरकार पर उनकी नीतियों को लेकर काफी हमलावर रहे हैं। प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और देश में हो रही घटनाओं पर अपनी राय रखते हैं। इसके साथ उन्होंने जस्ट आस्किंग हैशटैग शुरू किया है।

जिसमें वह केंद्र सरकार के खिलाफ ट्विटर पर सवाल खड़े करते रहते हैं। आपको बता दें कि शनिवार को लखनऊ में आलू किसानों ने कम कीमतों को लेकर यूपी राजभवन, विधानसभा और मुख्यमंत्री आवास के सामने कई क्विंटल आलू सड़कों पर फेंक दिए थे।

इसके बाद से विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। वहीं यूपी में योगी सरकार की अगुवाई में राज्य पर भगवा रंग चढ़ाया जा रहा है।

स्कूल, पुलिस स्टेशन, सरकारी दफ्तरों और बसों के बाद अब योगी सरकार ने लखनऊ स्थित हज कमि‍टी दफ्तर की बाउंड्री वॉल को भगवा रंग में रंग दिया था। हालांकि इस मामले पर विवाद होता देख योगी सरकार की तरफ से सफाई दी गई कि पुताई करने में ज्यादा गहरे रंग का इस्तेमाल हुआ इसे ठीक किया जा रहा है।

[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *