बॉलीवुड के ‘खिलजी’ ने बड़े दिग्गजों को पीछे छोड़ बनाया नया रिकॉर्ड, जाने क्या है वो ख़ास बात..

February 7, 2018 by No Comments

मुंबई: कई विवादों के बाद फिल्म ‘पद्मावत’ हाल ही में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म में रानी पद्मिनी के किरदार में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और राजा रतन सिंह के किरदार को खूब पसंद किया गया। जहाँ लोग रानी पद्मिनी यानी दीपिका पादुकोण की खूबसूरती के दीवाने हो गए वहीँ अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के लिए ये फिल्म बहुत ही ख़ास साबित हो गई।

पद्मावत में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर रणवीर सिंह ने एक बार फिर अपनी बेहतरीन अदाकारी को साबित कर दिया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 219.50 करोड़ का बिजनेस कर चुकी हैं। अब खबर सामने आई है कि इस फिल्म के साथ रणवीर सिंह के नाम एक नया रिकॉर्ड जुड़ गया है। रणवीर ने 32 साल की उम्र में 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। हो गया है।

फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाकर रणवीर सिंह ने हर एक का दिल जीत लिया। हर तरफ रणवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ़ हो रही है।  इस मामले में रणवीर सिंह ने ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि इस फिल्म ने उन्हें बहुत कुछ दिया है।  यह किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण था। फिल्म के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने से बेहद खुश हूं।
इसके साथ रणवीर ने बताया कि खिलजी के करेक्टर ने उनकी असल जिंदगी को भी प्रभावित किया। मैं इस रोल में इस कदर डूब गया था कि मैंने लोगों पर शारीरिक रूप से हमला करना शुरू कर दिया था। फिर कुछ सेकंड बाद मुझे इस बात का एहसास होता कि यह रियल नहीं है।अचानक से ऐसा कुछ होता कि मैं खिलजी जैसा बर्ताव करने लगता. मैं रणवीर सिंह ना रहकर खिलजी के रोल में आ जाता था। इस रोल से खुद को बाहर निकालने के लिए मैंने अपने परिवार और दोस्तों का सहारा लिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *