AIMIM नेता की विवादित टिप्पड़ी,पीएम मोदी और योगी पर कह दी ऐसी बात,मचा बवाल

November 28, 2018 by No Comments

नई दिल्ली-एआईएमआईएम नेता ने मुरादाबाद के नागफनी क्षेत्र की जनसभा में मंच से मुस्लिम आरक्षण की बजाय राम मंदिर को लेकर भरी सभा में भड़काऊ भाषण देते हुए जमकर आग उगली।एआईएमआईएम नेता गुलाम मुस्तफा ने मंच से ही ऐलान कर दिया कि हिन्दुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा। बाबरी मस्जिद को अपने दिलों की धड़कन बताते हुए खुलेआम मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी देते हुए कहा कि अगर तुमने मंदिर बनाने की कोशिश की तो तुम्हारे सिर कलम कर दिए जाएंगे।

बता दे कि इस भड़काऊ भाषण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ।वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने नेता की तलाश शुरू कर दी है।एसएसपी ने सीओ एलआइयू से पूरे मामले पर रिपोर्ट मांगी है।साथ ही एसओ को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।दरअसल गुलाम मुस्तफा को मुस्लिम आरक्षण पर संबोधन के लिए बुलाया गया था पर वह मुद्दे से भटक गए और मंदिर प्रकरण पर बोलना शुरू कर दिया।उन्होंने मंच से ही ऐलान कर दिया कि हिन्दुस्तान का मुसलमान बाबरी मस्जिद की जगह राम मंदिर किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगा ,बाबरी मस्जिद मुसलमानों के दिलों की धड़कन है।

असद उद्दीन ओवैसी (फ़ेसबुक पेज से)

उन्होंने आगे कहा कि होश में आ जाएं वो फिरकापरस्त ताकतें जिसमे आरएसएस, शिवसेना, बजरंग दल, राम सेना जैसे संगठन है क्यूँकि जिस दिन अली की सेना निकल गई।इन्हें कोई देखने वाला नहीं होगा।बता दे कि एआइएमआइएम नेता गुलाम मुस्तफा का भड़काऊ भाषण देने का यह मामला कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी भड़काऊ भाषण देकर सांप्रदायिकता फैलाने की कोशिश की थी तब पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया।भारतीय राजनीति में नफरत फैलाने वाले भाषणों का भरमार होता जा रहा है आए दिन तमाम सियासी दल के नेता हो या कोई और विपक्षी दल हर कोई भड़काऊ भाषण देने से परहेज नही करता।

नरेंद्र मोदी (फ़ाइल फ़ोटो)

एसोसिएशन फॉर डेमोक्रेटिक रिफॉर्म्स (ADR) की एक रिपोर्ट की माने तो नफरत फैलाने वाले भाषण देने के मामले दर्ज में बीजेपी नेताओं की संख्या सर्वाधिक है.एडीआर की रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी के 27,AIMIM और टीआरएस के 6-6,टीडीपी और शिवसेना के 3-3,टीएमसी,कांग्रेस और जेडीयू 2-2,एआईयूडीएफ,बीएसपी,डीएमके,पीएमके और सपा के 1-1 सांसदों और विधायकों पर हेट स्पीच से जुड़े मामले दर्ज हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *