ऐसा सीन देने के बाद सारी रात रोई थी ये एक्ट्रेस, वजह जानकर होगी हैरा’नी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्म अभिनेता और अभिनेत्री मौजूद हैं l बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बात की जाए तो अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के महानायक कहे जाते हैं,जिन्होंने लंबे समय तक बॉलीवुड पर राज किया है।आज हम आपको महानायक अमिताभ बच्चन की एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके गाने की शूटिंग के बाद उनकी अभिनेत्री स्मिता पाटिल बुरी तरह रोने लगी थीं।

अमिताभ बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग की वजह से पहचाने जाते हैं l ऊपर दी गई तस्वीर में आप साफ़ देख सकते हैं कि इस तस्वीर में स्मिता पाटिल नजर आ रही हैं, जो एक समय में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं।

इस गाने की शूटिंग के दौरान एक ऐसा किस्सा सामने आया था जिसे जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल इस फिल्म के गाने को फिल्माने के बाद स्मिता पाटिल सारी रात रोई थीं।इस गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने कई इंटीमेट सीन दिए थे। जिस कारण बाद में स्मिता पाटिल को काफी दुख हो रहा था और वह पूरी रात रोई थीं.

जब अमिताभ बच्चन को इस बात का अहसास हुआ कि स्मिता पाटिल उस दिन की वजह से काफी दुखी हैं,तो उन्होंने स्मिता पाटील को समझाया कि यह तो बस फिल्म के स्क्रिप्ट की डिमांड थी,जिस वजह से उन्हें ऐसा सीन करना पड़ा।अमिताभ बच्चन के समझाने के बाद स्मिता पाटिल को यह एहसास हो गया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है और उन्होंने अगले दिन भी फिल्म की शूटिंग जारी रखी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *