ड्रेस ने ऐश्वर्या राय को दिया धोखा , बच्चन परिवार हुआ शर्मिंदा ,देखें विडियो

बच्चन परिवार की एक अलग ही प्रतिष्ठा रही है.सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्च’न खानदान की प्र’तिष्ठा को देखते हुए फिल्मों में न आने का फैसला लिया था। वहीँ बच्चन परिवार की बहू बन चुकी बॉलीवुड अभि’नेत्री ऐश्वर्या भी अब बहुत कम फिल्मों में नजर आती है।जैसा कि हम सब जानते हैं ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शा.दी की थी।

आपको बता दें कि अभिषेक ऐश्वर्या की पहली मुलाकात साल 2000 में ”ढाई अक्षर प्रेम के” की शू’टिं’ग के दौरान हुई थी।अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को एक साथ कई फिल्मों में देख जा चुका है और उनकी जोड़ी बॉलीवुड में काफी पसंद की जाती थी।

शादी के बंधन में बनने के बाद ऐश्वर्या राय फिल्मों में भले ही कम नजर आती हों।लेकिन सोश.ल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती हैऔर अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है।जिसके चलते कई बार ऐश्वर्या को लोगों की बातें भी सुननी पड़ती हैं।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और अच्छी फैशन सेंस के लिए काफी मशहूर हैं। शादी के इतने साल बाद भी ऐश्वर्या आजकल की युवा अभिनेत्रियों को भी कड़ी टक्क’र देती हैं।

हाल ही में उन्हें एक गल’ती के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रो’ल होना पड़ा था। दरअसल ऐश्वर्या राय एक म्यूजिक इवेंट में पहुंची थी।जहां पर उन्होंने सफेद कलर की साड़ी हुई थी। हमेशा की तरह ऐश्वर्या काफी खूबसूरत नजर आ रही थी। लेकिन इस दौरान उन्हें ऊ’प्स ‘मोमें’ट का शि’का’र होना पड़ा।

बताया जाता है कि म्यूजिक लॉन्च इवेंट में पहुंची ऐश्वर्या राय ने सफेद कलर की साड़ी के साथ लाल रंग का बना हुआ था और उनकी साड़ी की फि’टिंग ऐसी थी कि कैमरे के गलत की वजह से उन्हें श’र्मिं’द’गी का सा’म’ना करना पड़ा.

सोशल मीडिया यूजर ऐश्वर्या राय की लेकर उन्हें काफी बु’रा भला कहा और तरह-तरह की टिप्पणियां दी। आप इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।विडियो देखने के लिए नीचे दबाए –

Leave a Reply

Your email address will not be published.