अभिषेक से पहले ऐश्वर्या ने इन 5 लोगो से बनाया ‘सं/बंध’…शादी बाद श्रीलंका के लड़के से भी अफेयर

July 15, 2021 by No Comments

ऐश्वर्या राय बला की खुबसूरत है वो अपनी एक्टिंग और खूबसूरती दोनों में बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों से बहुत आगे है.पूर्व मिस वर्ल्ड ने फ़िल्मी दुनिया में साउथ की फिल्म जींस से शुरुआत करके बॉलीवुड में कई मेगा हिट फिल्म दे चुकी है.

ऐश्वर्या अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के साथ अपने इश्क को लेकर भी चर्चा में रही.उन्होंने एक दो नही बल्कि आधा दर्जन लोगो के साथ इश्क लड़ाया.आइये जानते है ऐश्वर्या का किनके के साथ अफेयर रहा.

राजीव मूलचंदानी

ऐश्वर्या का पहला प्यार राजीव मूलचंदानी के साथ रहा.कहते है ऐश्वर्या जब मॉडलिंग में ज़गह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही थी तब राजीव ने ऐश्वर्या की बहुत मदद की लेकिन मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद उन्होंने राजीव से रिलेशन को तोड़ दिया.

एक तरह से देखा जाए तो ये रिलेशन ज्यादा दिन नही चला और दोनों का ब्रेक अप कुछ महीनो में हो गया.इस रिश्ते पे ऐश्वर्या ने कभी बात नही की वही राजीब ने एक दो बार ही इंटरव्यू में इस पर कुछ बोला.

हेमंत त्रिवेदी

राजीव से अलग होकर ऐश्वर्या का नाम हेमंत त्रिवेदी से जुड़ा.हेमंत नामी फैशन डिज़ाइनर है.मीडिया में आई खबरों के अनुसार,हेमंत ने ही ऐश्वर्या की वो ड्रेस डिजाईन जिसको पहन कर ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया.

इन दोनों का भी रिलेशन कुछ समय का ही रहा.बॉलीवुड में कदम रखते ही ऐश्वर्या ने हेमंत से भी संबंध तो लिए.

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना के साथ ऐश्वर्या राय ने आ अब लौट चले और ताल फिल्म में काम किया.कहते है आ अब लौट चले की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया.ऐश्वर्या अक्षय से दिल लगा बैठी.

मगर ऐश्वर्या का अक्षय के साथ भी अफेयर अधिक समय नही चल सका.सलमान खान के करीब आने के बाद ऐश्वर्या ने अक्षय से दुरी बनाना शुरु कर दी.ऐश्वर्या ने सलमान के लिए अक्षय से रिलेशन तोड़ लिया.

सलमान खान

सलमान खान के साथ ऐश्वर्या का रिलेशन काफी समय चला.दोनों ने साथ रहने की कसमे खाई.दोनों की शादी होने की भी चर्चा होती रही.दोनों की शादी को लोग पक्का मान के चल रहे थे लेकिन अचानक दोनों का रिश्ता टूट गया.

सलमान किसी बात से नाराज़ होकर ऐश्वर्या से झगड़ा कर बैठे जिसके बाद दोनों का रिलेशन टूट गया.सलमान ने ऐश्वर्या को पाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाम रहे.

विवेक ओबरॉय

सलमान खान से रिलेशन तोड़ने के बाद ऐश्वर्या ने विवेक ओबेराय से अफेयर शुर कर दिया.ऐश्वर्या और विवेक उस समय बहुत सीरियस थे और दोनों के शादी की चर्चा शुर हो चुकी थी लेकिन किस्मत को कुछ और मंज़ूर था.

सलमान के फ़ोन पर कही गयी किसी बात पे विवेक ओबेराय ने पीसी करके सलमान पर कई आरोप लगाये जिससे ऐश्वर्या काफी नाराज़ हो गयी.ऐश्वर्या इस बात को ओपन करके बखेड़ा करने के वज़ह से विवेक से नाराज़ हो गयी.

अभिषेक बच्चन

लगातार रिलेशन टूटने के बाद अचानक ऐश्वर्या की ज़िन्दगी में ऐसा शख्स आया जो उनका जीवन साथी बना.2007 में ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली.दोनों की शादी की खूब चर्ह्चा रही.

ऐश्वर्या और अभिषेक के एक प्यारी सी बच्ची है लेकिन इन दोनों के रिलेशन में मीडिया गसिफ ने बहुत टेंशन भी की.श्री लंका में ऐश्वर्या का शादी के बाद एक अफेयर की चर्चा मीडिया में आई जिसके बाद दोनों के रिलेशन में दरार आई मगर दोनों ने सूझ बुझ से अपने रिश्ते को बचा लिया.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *