अकबरुद्दीन ओवैसी ने पूछा राहुल गांधी से सीधा सवाल,’एहसान जाफ़री की बेवा से क्यूँ नहीं मिलने गए?’

October 29, 2018 by No Comments

एआईएमआईएम से तेलंगाना से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी अक्सर अपनी बयानबाजीयो से सुर्खियों में रहते हैं इस बार जूनियर ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। अकबरुद्दीन ने एक के बाद एक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मंच से संबोधित करते हुए सवाल कर डाले उन सवालों के बीच में ही उन्होंने एक के बाद एक आरोप भी लगाए मंच को संबोधित करते हुए.

अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ,”मिस्टर राहुल गांधी मैंने जिस को मौ-त का सौदागर बोला मौ-त का सौदागर बोला उसके गले मिलने के बाद तुम क्या कहते हो तुम्हारी मां सही या गलत गलत क्या हुआ मौ-त का सौदागर है या नहीं गंदी नाली का कीड़ा है या नहीं? कैसा महसूस हुआ मिस्टर राहुल कैसा महसूस हुआ ? मैंने जिसको मौ-त का सौदागर कहा उससे उससे गले मिले। यह तो कांग्रेस है.

अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने यह कहा कि ,’जिस आदमी के कपड़ों पर खू-न के धब्बे लगे हो उस आदमी से आप गले लग सकते हैं लेकिन एहसान जाफरी की बेवा यानी की विधवा से आप गले मिलने नहीं गए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी उन लोगों से गले मिलने उनके घर क्यों नहीं गए जो लोग गुजरात के दं-गों में पीड़ित रहे। राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा की भाजपा कुछ करें या ना करें लेकिन भाजपा ने राहुल गांधी को जनेऊ धारी बना दिया।

वहीं दूसरी तरफ असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर, रफाल और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार जनता के साथ धोखा कर रही है। पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि उन्होंने गुजरात की जमीन खून से लाल की है। राम मंदिर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के शासन में मुसलमान असुरक्षित है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को 1989 से पहले राम मंदिर याद नहीं आया, जब विश्व हिंदू परिषद बना तब भी इन्हें राम मंदिर याद नहीं आया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *