ये सर सिर्फ़ अल्लाह की बारगाह में झुकता है..और अल्लाह के सामने ही झुकेगा: अकबरुद्दीन ओवैसी

November 22, 2018 by No Comments

हैदराबाद: तेलंगाना में चुनाव प्रचार अब अंतिम दौर में पहुँच चुका है. ऐसे में हैदराबाद में भी पूरा चुनावी जोश नज़र आ रहा है. आज आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन के नेता अकबरुद्दीन ओवैसी ने भी अपना पक्ष रखते हुए लोगों से मुलाक़ात की. उन्होंने एक सभा के दौरान भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हम-ला किया. उन्होंने सभा के दौरान उन्होंने साफ़ कहा कि आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन कभी भाजपा के साथ मिल नहीं सकती और चाहे जंगल जा कर रहना पड़ जाए लेकिन वो कभी भाजपा से हाथ नहीं मिलाएँगे.

उन्होंने कहा,”ये सर सिर्फ़ अल्लाह की बारगाह में झुकता है..अल्लाह के सामने झुकता है, सर कट सकता है…चार बरस में चाय वाले ने क्या किया. मुल्क में बेरोज़गारी दूर हुई?, ख़ुशहाली आयी?, १५ लाख आए?” उन्होंने जम्मू कश्मीर के राजनीतिक घटनाक्रम पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने कहा,”ऐसा न्यू इंडिया है कि गवर्नर हाउस का फैक्स नहीं चल रहा है.” उन्होंने इसके अलावा भाजपा और मोदी पर निशाना साधते हुए कहा,”मैं कह रहा हूँ यहाँ खड़े लोगों से कि भाजपा को मुल्क की फ़िक्र नहीं है, मुल्क की ख़ुशहाली की फ़िक्र नहीं है, इनके लिए हिन्दू, हिंदुत्व, हिन्दू राष्ट्र है.. मोदी के लिए हिन्दू, हिंदुत्व, हिन्दू राष्ट्र है..तो मेरे लिए हिन्दुस्तान, हिन्दुस्तान की ख़ुशहाली मेरी फ़िक्र है..”

उन्होंने कहा,”ये मुल्क मेरा है, मेरा रहेगा..इस मुल्क को हमने ताजमहल दिया, क़ुतुब मीनार दिया… इस मुल्क की मिट्ठी से मुझे मुहब्बत है, इस मिटटी में मैंने बचपन में खेला है, इस मिटटी को मैंने अपने जिस्म पर मला है..ये मिट्ठी मेरी है..शिकवा ये है कि तुमने मुझे दूसरे दर्जे की शहरी की नज़र से देखा. हिंदुस्तान में अगर कोई टीका लगा सकता है तो कोई टोपी भी लगा सकता है. तू चाय वाला था, अब तो वज़ीर ए आज़म है…वज़ीर ए आज़म जैसा बर्ताव करो.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *