अकबरुद्दीन ओवैसी ने बोला भाजपा पर हमला-‘हिन्दुस्तान किसी की जागीर नहीं है’

November 11, 2018 by No Comments

हैदराबाद : AIMIM के विधायक और असदुद्दीन औवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी अपने जोशीले भाषणों के लिए जाने जाने जाते हैं । कई बार वह अपने भाषणों मे विवादित बातें भी कह देते हैं जिसकी वजह से वह मुश्किल मे भी पड़ जाते हैं।फ़िलहाल वह चुनाव प्रचार मे लगे हुए हैं और बीजेपी पर जमकर हमला बोल रहे हैं।।इसी कड़ी मे एक रैली मे उन्होंने कहा कि देश में हमारी गफलत लापरवाही और बिखराव के कारण कातिल हमारे उपर हावी हो गए हैं। केंद्र की बीजेपी सरकार को नाकाम बताते हुए उन्होंने कहा कि देश में महंगाई, बेरोजगारी, पेट्रोल -डीजल और रसोई गैसों के दाम में बढ़ोतरी होती जा रही है जिससे जनता परेशान है.

फैज़ाबाद और इलाहाबाद के नाम बदलने के फ़ैसले पर उन्होंने कहा कि फिरका परस्त ताकतों को नामों को बदलने से रोकने के लिए हमें अपने उम्मीदवारों को बड़ी संख्या में विधानसभा और लोकसभा में भेजना होगा। उनका मानना है कि अगर उनके ज़्यादा से ज़्यादा उम्मीदवार विधानसभा और लोकसभा में उनका प्रतिनिधित्व करेंगे तो वह इसके खिलाफ आवाज़ उठा सकेंगे और सरकार को गैरकानूनी तरीके से नामों को बदलने से रोक सकेंगे।राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पूरी तरह नाकाम हो चुकी है इसलिए सत्ता मे वापसी के लिए राम मंदिर मुद्दे को फ़िर से उठा रही है। बीजेपी को समझ आ रहा है कि इस बार विकास की बात नहीं चलेगी। पिछले पाँच साल के विकास का लेखा जोखा जनता के सामने होगा।

ओवैसी ने मुसलमानों की बदहाली पर भी अपनी बात रखी ।उन्होंने मोदी सरकार को घेरते हुए कहा मुसलमानों को साथ लिए बगैर सबका साथ सबका विकास सिर्फ एक नारा बन के रह जाएगा। ओवैसी ने आगे कहा कि देश के विकास के लिए हिन्दू, मुस्लिम, सिख, इसाई सबको एक साथ आना होगा।उन्होंने चुनौती भरे लहजे मे कहा कि हिन्दूस्तान किसी का जागीर नहीं है। यह मुल्क हमारा था हमारा है और हमारा रहेगा। उन्होंने AIMIM को भारी बहुमत से जिताने की अपील करते हुए कहा कि वर्तमान समय मे फिरका परस्तों को अगर कोई पार्टी हरा सकती है तो वह AIMIM ही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *