अकबरुद्दीन ओवैसी का ये वीडियो हो रहा है वायरल, फैन्स ज़रूर देखें…

October 18, 2018 by No Comments

तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दल प्रचार में लगे हैं. सोशल मीडिया पर अच्छी पकड़ रखने वाली आल इंडिया मजलिस ए इत्तिहादुल मुस्लिमीन भी ख़ूब सक्रिय है. पार्टी के कार्यकर्त्ता और समर्थक इस क़दर अपने काम में लगे हैं कि सोशल मीडिया पर वो वीडियोस भी वायरल हो रहे हैं जो कुछ पहले के हैं. हम आज आपसे ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं.

ये वीडियो अकबरुद्दीन ओवैसी का है. अकबरुद्दीन पार्टी के बड़े नेता हैं और AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असद उद्दीन ओवैसी के छोटे भाई हैं. अकबर अपनी इस तक़रीर में लोगों से कह रहे हैं कि इंसान को ऐसा काम करना चाहिए जो दुनिया में भी काम आए और आख़िरत में भी.

वो कहते हैं कि जब उन पर जानलेवा हमला हुआ और उन्हें तीन गोलियाँ लगीं तो उनके शरीर में 40 लीटर ख़ून चढ़ाया गया क्यूँकि ख़ून रुक नहीं रहा था. उन्होंने बताया कि आम तौर पर इंसानी जिस्म में 5 लीटर ख़ून होता है.

वो कहते हैं कि अगर वो ज़िन्दा बच गए हैं तो उसकी वजह ये है कि ग़रीबों की दुआ उनके साथ थी. उन्होंने कहा कि अगर तुम भी ईमान पर चलोगे तो तुम्हारी मदद अल्लाह करेगा. वो कहते हैं कि बेईमानी करने वाले को न तो दुनिया ही मिलेगी न आख़िरत ही मिलेगी. उनके इस बयान को 7 लाख से अधिक लोगों ने देखा है वहीं 19,777 लोगों ने इसे शेयर किया है.

ग़ौरतलब है कि AIMIM तेलंगाना में अच्छी पकड़ रखती है. इसको मुख्यतः से मुसलमानों की पार्टी माना जाता है. हालाँकि AIMIM ये दावा करती है कि वो दलितों के लिए भी काम करती है और सेक्युलर विचारधारा पर चलती है. अकबरुद्दीन ओवैसी अक्सर विवादित बयान भी देने के लिए जाने जाते हैं जबकि उनके बड़े भाई असद उद्दीन ओवैसी के बारे में ऐसी बातें सुनने को नहीं मिलती हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *