अखिलेश की योगी सरकार को चुनौती-‘हमने काम किया था, आप हमसे बेहतर करके दिखा दो’

मथुरा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर एक बार फिर हमला किया है. अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि हमारी सरकार ने काम किया था, आप(भाजपा सरकार) हमसे बेहतर कर दो.

उन्होंने कहा कि भाजपा से ज़्यादा झूठ बोलने वाली कोई पार्टी नहीं है. उन्होंने कहा कि इन्होने साज़िश करके हमारी कुर्सी छीन ली. वृन्दावन के रुक्मणी विहार में एक धर्मशाला के शिलान्यास के अवसर में आये अखिलेश ने कहा कि भाजपा कोई भी साज़िश कर सकती है.

उन्होंने गोरखपुर के BRD अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से बच्चों की मौत का मामला उठाया. उन्होंने कहा कि 60 नहीं बल्कि कई सौ बच्चों की मौत हुई है लेकिन ये सरकार कहती है कि अगस्त में बच्चे मरते ही हैं. उन्होंने सरकार के रवैय्ये को दुर्भाग्यपूर्ण कहा.

अखिलेश ने कहा कि बड़ी संख्या में ऐसे भी लोग हैं जो राष्ट्रगान और राष्ट्रीय गीत में फ़र्क़ नहीं समझते. उन्होंने कहा कि भाजपा जान-बूझकर लोगों को इन मामलों में उलझा रही है. उन्होंने कहा कि जनता ने अब भाजपा को मौक़ा दिया है तो भाजपा को काम करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जो काम हमने किया है आप उससे भी बेहतर कर दो.

उन्होंने उत्तर प्रदेश की बिगडती क़ानून व्यवस्था को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मथुरा में एक बेटी ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्यूँकी उसके माँ-बाप के हत्यारों को नहीं पकड़ा जा सका. उन्होंने इलाहबाद में बसपा नेता की हत्या पर कहा कि इन सभी घटनाओं का कोई जवाब सरकार के पास नहीं है.

उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि रमज़ान और दिवाली, शमशान और क़ब्रिस्तान से देश नहीं चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.