अखिलेश का योगी सरकार पर तंज़- “काम किसी और का, फीता काटे कोई और”

December 25, 2017 by No Comments

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तंज़ किया है. उन्होंने एक ट्वीट के ज़रिये ये कहा है कि उनकी पार्टी की सरकार में हुए कामों पर मौजूदा भाजपा सरकार फ़ीते काट कर अपना नाम कर रही है. उन्होंने ट्वीट किया है,”अब इस नये राज में, चला नये दोहों का दौर,..काम किसी और का, फीता काटे कोई और”.

अखिलेश और समाजवादी पार्टी लगातार ये कहती रही है कि जो काम उनकी 5 साल की सरकार में हुए उनको अब भाजपा अपना काम बता कर प्रचार कर रही है. पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बार-बार ये कहते हैं कि भाजपा हमारे बराबर काम करके दिखा दे. अखिलेश ने एक ट्वीट अपने ट्विटर अकाउंट पर पिंड किया हुआ है वो भी इसी बारे में है. इस ट्वीट में अखिलेश यादव लखनऊ मेट्रो से जुड़ी एक पुरानी ख़बर को साझा कर रहे हैं और साथ ही कह रहे हैं- “राम नाम जपना, पराया काम अपना”. इस बारे में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लगातार कैंपेन भी चला रहे हैं कि जो काम उनकी सरकार में हुए हैं उन्हें भाजपा नेता अब अपनी सरकार का बताने लगे हैं.

क्रिसमस की बधाई..
पूर्व मुख्यमंत्री ने आज क्रिसमस के मौक़े पर देशवासियों को बधाई सन्देश भी दिया. उन्होंने ट्वीट किया,”Merry Christmas and Happy Holidays to one and all.” क्रिसमस के मौक़े पर देश भर में ख़ुशी का माहौल देखा जा रहा है. सभी धर्मों के लोग क्रिसमस के मौक़े पर लोगों से मिल रहे हैं और पार्टी कर रहे हैं. क्रिसमस के मौक़े पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई बड़े नेताओं ने देशवासियों को बधाई दी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *