नए साल पर अखिलेश यादव का सन्देश-‘जो बीत गया सो बीत गया..अब नयी इबारत लिखनी है’

January 1, 2018 by No Comments

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नव-वर्ष के मौक़े पर देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने बीते साल को मुश्किल भरा माना और कहा कि मुश्किल हालात भी रहे और सियासत की साज़िश से इंसानी रिश्ते भी टूटे लेकिन जो साल चला गया वो चला गया. उन्होंने कहा कि अब ऐसी इबारत लिखनी है जिसमें प्यार और अमन रहे. उन्होंने ट्वीट किया,”माना वतन में मुश्किल हालात रहे, सियासत की साज़िश से इंसानी रिश्ते तार-तार रहे….पर जो बीत गया सो बीत गया… अब नयी इबारत लिखनी है, जिससे अब इस नये साल में अमन-चैन और प्यार रहे… और हर किसी का दामन ख़ुशियों से आबाद रहे. नये साल की अनंत शुभकामनाएँ!!!”

उन्होंने इस ट्वीट के साथ परिवार की एक फ़ोटो भी डाली है जो किसी रेगिस्तानी इलाक़े की नज़र आ रही है. ऐसा लग रहा है कि राजस्थान की है. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के ट्विटर अकाउंट से भी इस बारे में एक सन्देश दिया गया. लालू चारा घोटाले के एक मामले की वजह से जेल में हैं लेकिन उनका ट्विटर हैंडल उनकी टीम चला रही है. इस अकाउंट से ट्वीट किया गया,”नव वर्ष २०१८ की हार्दिक शुभकामनाएं। नववर्ष मे विश्व बंधुत्व का सपना साकार हो, ऊंच-नीच का भेद मिटे। गरीबी, बेबसी, बेकारी का नाश हो। सामाजिक न्याय की कल्पना साकार हो, प्रेम सौहार्द बढे़, सांप्रदायिक सद्भाव स्थापित हो, इन्ही शुभ मंगलकामनाओं के साथ आप सभी के उन्नति की कामना करता हूं।”

कई दूसरे नेताओं ने भी नए साल की बधाई दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी समेत कई नेताओं ने देशवासियों को नए साल की बधाई दी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *