अखिलेश ने किस पर किया कटाक्ष! ‘मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस ज़माने में’

January 16, 2018 by No Comments

इज़राइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू भारत दौरे पर हैं और इस दौरे के विरोध में कई जगह प्रदर्शन भी हो रहे हैं. इजराइल की सरकार की फ़िलिस्तीनी लोगों पर की जा रही दमन की कार्यवाही के ख़िलाफ़ लोग जगह जगह एकजुट होकर प्रदर्शन कर रहे हैं. हालाँकि इन विरोध प्रदर्शनों से बेख़बर बेंजामिन नेतान्याहू ने आअज आगरा का दौरा किया जहाँ वो मुहब्बत की मशहूर इमारत ताजमहल गए.

उन्होंने अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर वहाँ खिंचवाई है.इस तस्वीर को समाचार एजेंसी ANI ने अपने ट्विटर प्रोफाइल से साझा किया है. इस ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक ऐसा शेर लिखा है जो नेतान्याहू और उनकी पत्नी की तो तारीफ़ में है लेकिन कहीं ना कहीं ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष भी है.

अखिलेश ने ट्वीट किया,”मोहब्बत खींच ही लाती है अपने आशियाने में….मगर वो क्या जाने जो हैं अकेले इस ज़माने में….Welcome to the Home of the Taj” उनके इस ट्वीट का अगर अर्थ निकाला जाए तो ये एक ऐसे व्यक्ति पर कटाक्ष है जो ज़माने में अकेला रह गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अपनी पत्नी से अलग रहते हैं जिसकी वजह से कई बार उनके विरोधी उन पर कटाक्ष करते हैं.

कुछ अन्य ख़बरें, एक नज़र में..
1. कर्णाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरामैया आज भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि चुनाव युद्ध की तरह होते हैं. उन्होंने कहा,”हम पाण्डवा हैं जो कि सही रास्ते पर हैं और भाजपा कौरव है जो कि ग़लत रास्ते पर है.
2. केंद्र सरकार ने आज हज यात्रियों के लिए सब्सिडी ख़त्म करने की घोषणा कर दी.
[get_Network_Id]

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *