मुझे सीएम योगी की ताजमहल के साथ फोटो का बेसब्री से इंतज़ार है: अखिलेश यादव

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इलाहाबाद यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन इलेक्शन में प्रेसिडेंट पोस्ट के लिए जीत दर्ज करने वाले अवनीश यादव और बाकी स्टूडेंट लीडर्स को बधाई दी। अखिलेश ने कहा की मैं सबसे पहले इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में जीतने वाले समाजवादी छात्रसभा के पदाधिकारियों को बधाई देता हूं। सरकार में बैठे लोग जिस तरीके का उत्पीड़न कर रहे हैं उसके बावजूद पार्टी के साथ इतनी बड़ी संख्या में नौजवान जुटे हैं। जोकि बेहद ख़ुशी की बात है।

अखिलेश ने इसपर कहा, “जब मुख्यमंत्री ताज महल जाएंगे तो उनकी फोटो वहां कैसी लगेगी।” अखिलेश ने बताया कि मेरे पास बचपन की एक तस्वीर है जिसमें मैं ताजमहल के सामने खड़ा हूँ। जब मैं राज्य का मुख्यमंत्री बना तो मैंने ताजमहल को चारों तरफ से घूम कर देखा। मैंने ताजमहल की काफी सराहना की। क्यूंकि ताजमहल का आर्किटेक्चर सराहने योग्य है। हमने अपने राज में उसके आस-पास के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने की कोशिश की है और ये संभव हुआ भी है। वहां पर मैंने और पत्नी डिंपल यादव ने वहां बैठने के लिए एक बेंच का उदघाटन भी किया। अब मैं सीएम योगी के वहां जाकर फोटो खिंचवाने का इंतज़ार कर रहा हूँ, क्यूंकि मैं देखना चाहता हूँ कि वह ताजमहल के साथ खड़े हुए कैसे दिखेंगे।

मैंने ताजमहल की काफी सराहना की। क्यूंकि ताजमहल का आर्किटेक्चर सराहने योग्य है। हमने उसके आस-पास के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर किया। वहां पर मैंने और पत्नी डिंपल यादव ने वहां बैठने के लिए एक बेंच का उदघाटन भी किया। अब मैं सीएम योगी के वहां जाकर फोटो खिंचवाने का इंतज़ार कर रहा हूँ, क्यूंकि मैं देखना चाहता हूँ कि वह ताजमहल के साथ खड़े हुए कैसे दिखेंगे।

इसके साथ लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर एयरफोर्स के जेट फाइटर्स की होने वाली लैंडिंग पर अखिलेश ने कहा, “हमने देश का सबसे बेहतरीन एक्सप्रेस-वे बनवाया, लेकिन हम राष्ट्रवादी नहीं कहलाएंगे।” लेकिन मैं सीएम योगी से ये कहना चाहता हूँ कि पुष्पक विमान से जो भगवान राम-लक्ष्मण और सीता लाए थे, उनके साथ हमें भी कभी चाय पीने का मौका दे दें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.