चित्रकूट में झूठ पकड़ा गया है, गुजरात में भी पकड़ा जाएगा: अखिलेश यादव

November 13, 2017 by No Comments

कानपुर: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने आज कानपुर में नगर निगम चुनाव को लेकर यहाँ प्रेस वार्ता की. उन्होंने इस वार्ता के ज़रिये भाजपा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा,”नोटबंदी की क्या बात करें.. क्या वो चीज़ें फिर वापिस नहीं आ गयीं जो पहले थीं..क्यूँ नोटबंदी की.. हम तो विरोधी हैं, हम तो अपना पक्ष रखेंगे.. लेकिन सरकार अपना पक्ष रखे…. रुपया काला-सफ़ेद नहीं होता, हमारा आपका लेन देन काला-सफ़ेद होता है”

अखिलेश ने कहा,”खजांची की माँ क्या समझेगी.. लोगों ने काला दिन मना लिया, हम खजांची का जन्मदिन मनाएंगे..”अखिलेश ने कहा कि हमने तो बहुत सी चीज़ें वो कर दीं जो घोषणा पत्र में नहीं थीं.. इस सरकार ने तो संकल्प पत्र दो जारी कर दिए लेकिन काम में एक नहीं हुआ.. और अब तीसरे की भी तैयारी है..उन्होंने कानपुर के बारे में कहा कि उनकी सरकार ने ग्रीन पार्क में काम किया है और ये सब घोषणा पत्र नहीं था..नवीन मार्किट को हमने बनाया जबकि ये सब घोषणा पत्र में नहीं था.. हमने तमाम पार्किंग की व्यवस्था की..” अखिलेश ने दिल्ली में फैले प्रदूषण और साइकिल की उपयोगिता में कहा कि मैंने सुना है कि दिल्ली में पोस्टर लगे हैं कि साइकिल चलाइये.. दुनिया कह रही है कि साइकिल चलानी चाहिए और ये साइकिल ट्रैक तुड़वा रहे थे.. अब समझ आ रहा है तो दिल्ली में पोस्टर लग रहे हैं कि साइकिल चलाइये.

अखिलेश ने कहा,”कानपुर के लोगों से कह कर जा रहा हूँ कि 2019 और 2022 में मौक़ा आएगा तो लोग समाजवादियों को वोट दें”.उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हर मुद्दे पर असफल है.. कानपुर की मेट्रो हमने शुरू कर दी थी लेकिन अब पता नहीं है कि कानपुर मेट्रो चलेगी या नहीं.इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि और जब इन्हें ध्यान बांटना होता है तो मास्क लगा लेते हैं, झाड़ू उठा लेते हैं.. और ताजमहल को क्या क्या कह दिया और बाद में वहाँ झाड़ू लगाना पड़ गया..चित्रकूट में पकड़ा गया झूट, गुजरात में भी झूट पकड़ा जाएगा और उत्तर प्रदेश की जनता तो बहुत समझदार है..

उन्होंने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा कि हमसे बेहतर एक्सप्रेस वे बना कर दिखाओ.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *