UP में मरीज़ों के लिए नहीं बल्कि रूसी बेली डांसर्स के लिए हो रहा है एम्बुलेंस का इस्तेमाल; अखिलेश ने साधा निशाना

December 26, 2017 by No Comments

लखनऊ: मेरठ से एक ऐसी ख़बर आयी है कि किसी के भी होश उड़ा दे. लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज की एम्बुलेंस से शराब और रूसी बेली डांसर्स ले जाए जाने की बात सामने आयी है. इस ख़बर के बाद जहाँ अस्पताल प्रशासन पूरी तरह से बचाव मुद्रा में है. वहीँ पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इसको लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा है कि अब समझ में आया कि आज की इस नयी सरकार के दौर में एम्बुलेंस उन लोगों तक क्यों नहीं पहुंच पा रही जिन्हें इसकी सही में जरुरत है. अखिलेश ने स्वास्थ सेवाओं के दुरपयोग की निंदा की है. उन्होंने कहा,”स्वास्थ्य सेवाओं का ऐसा दुरुपयोग निंदनीय भी है और दुखद भी.”

कहाँ हैं स्वेटर?
अखिलेश ने उत्तर प्रदेश सरकार को बढ़ती सर्दियों के बावजूद स्वेटर के टेंडर कैंसिल करने पर भी घेरने की कोशिश की है. उन्होंने कहा है कि जबकि स्कूल के बच्चे इस इंतज़ार में हैं कि उन्हें स्वेटर मिलेगा, सरकार टेंडर कैंसिल कर रही है. उन्होंने इस बारे में एक ट्वीट करके कहा है कि सरकार बार-बार स्वेटर के टेंडर कैंसल कर रही है और स्कूल के बच्चे सरकार की तरफ़ से दिए जाने वाले स्वेटर का इंतजार. उन्होंने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि कहीं ऐसा ना हो कि बच्चे इंतज़ार करते रह जाएँ और टेंडर पूरा होते होते गर्मियाँ आ जाएँ. उन्होंने कहा,”कहीं ऐसा न हो कि इधर बच्चे झूठी उम्मीदों की आग तापते ही रह जाएं और उधर टेंडर की प्रक्रिया पूरी होते-होते मई-जून आ जाए.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *