‘CCTV से जांच करा लो, पद्मावत विरोधी भी भाजपा वाले हैं और लाठी भी उन पर भाजपा ही चलवा रही है’

January 25, 2018 by No Comments

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज भाजपा सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा,”100 नंबर को भगवा बना दिया है लेकिन भगवा करने से क्या क़ानून-व्यवस्था ठीक हो जायेगी?”. उन्होंने पद्मावती फ़िल्म पर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर कहा,”अभी मैंने देखा जो फ़िल्म का विरोध कर रहे हैं… भाजपा के लोग ही विरोध कर रहे हैं और उन के ऊपर लाठी भी यही चलवा रहे हैं.. अगर कोई ज़िम्मेदार है क़ानून व्यवस्था को ख़राब करने के लिए तो भाजपा की सरकार ज़िम्मेदार है.”

उन्होंने उत्तर प्रदेश में बढ़ रहे क्राइम पर कहा,”जिन लोगों ने आजकल तो इनफार्मेशन बहुत तेज़ भागती हैं…जो तस्वीरें हमने और आपने देखी हैं अखबार में तो जो इन्वेस्टर देखता होगा वो कैसे आएगा.. जहाँ तक हमारी जानकारी है थोड़ी बहुत वो ये है कि अंग्रेज़ों के ज़माने में ये था कि थाने में जितने असलहे हैं उससे ज़्यादा जनता के पास नहीं होने चाहिए…”

उन्होंने कहा,”राज्यपाल ने आश्वासन दिया है कि वो जल्दी ही इस पर कुछ करेंगे..जब एक पत्रकार ने सवाल किया कि जब अखिलेश सरकार थी तो राज्यपाल राम नाइक लगातार मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखा करते थे, इस पर अखिलेश ने कहा कि शायद टाइपराइटर छुट्टी पे हैं.” एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,”अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मान लें तो हम कह दें कि इस्तीफ़ा दे दें…लोकतंत्र पर भाजपा ने ख़तरा पैदा कर दिया है..हम एक भी बार इस्तीफ़ा नहीं मांगेंगे, हम जनता के पास जायेंगे.”

उन्होंने इसके आगे कहा,”हम तो इतना ही जानते हैं कि जो भारत में पैदा हुआ है वो सब भारतीय हैं.. आप लखनऊ के जितनी भी घटनाएं हुई हैं, उनके CCTV जांच करा लीजिये..पता कर लीजिये सब भाजपा के लोग ही मिलेंगे, और फिर क़ानून व्यवस्था सुधारने की ज़िम्मेदारी भी यही ले रहे हैं.27 तारीख़ को हम धरना करेंगे जिसमें किसान और क़ानून-व्यवस्था के सवाल पर होगा. जहाँ पूरे प्रदेश में क्राइम बढ़ रहा है वहीँ ये सपा के लोगों को घेरने में लगे हैं..अब ये आज़म ख़ान से पूछताछ कर रहे हैं ना जाने कौन से केस में.”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *