किसानों के हिस्से अमृत की जगह विष परोस रही है योगी सरकार: अखिलेश

October 26, 2018 by No Comments

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने सवाल उठाया कि एक तरफ़ तो सरकार किसान कुम्भ की बात कर रही है वहीं किसानों के हितों का इस सरकार में बैठे लोगों को कोई ध्यान नहीं है.

सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में वो कहते हैं कि,”एक तरफ सरकार किसानों के हितों की बलि दे रही है और दूसरी तरफ ‘किसान कुम्भ’ का ढोंग रच रही है. ये कैसा किसान कुम्भ है जिसमें किसानों के हिस्से अमृत की जगह विष आ रहा है और वो आत्महत्याओं पर मजबूर हो रहे हैं. ऐसे नाटक की जगह भाजपा किसानों को उनकी मेहनत का पूरा मूल्य दे और मुनाफ़ा भी.”

अखिलेश ने अपने फ़ेसबुक पेज से इसे साझा किया है. अभी इस पोस्ट में अधिक समय नहीं हुआ है लेकिन लोग इस पर आने लगे हैं और टिप्पणियाँ कर रहे हैं. अखिलेश को इस बयान पर समर्थन मिल रहा है, उनका कमेन्ट बॉक्स समाजवादी पार्टी ज़िन्दाबाद, अखिलेश यादव ज़िन्दाबाद से भर रहा है. वहीं कुछ लोग उत्तर प्रदेश सरकार को ढोंगी सरकार भी कह रहे हैं.


अखिलेश के इस बयान पर कमेन्ट करते हुए एक समाजवादी समर्थक रूद्रप्रताप सिंह यादव बांसगांव लिखते हैं,”दरोगा जी का कहना सहजनवा थाने की दर्शा रहा है में रहना है तो समाजवादी पार्टी का झंडा उतार दो मैं तो यह कहूंगा मेरी जान से ज्यादा जरूरत इस देश को ये समाजवादी झंडा मै मुख्यमंत्री जी से यही कहूंगा कि फर्जी मुकदमे लिखो या मेरी जान चली जाएगी तब भी समाजवादी झंडा नहीं उतरेगा मैं यही कहूंगा युवाओं से की एकता का परिचय दें आने वाले चुनाव 2019 में इतनी बड़ी आंकड़ों में मैं जीत दर्ज कराएं यह जो नशे में बैठे लोग हैं और जो प्रशासन में लोग हैं इन लोगों की युवाओं की औकात पता चल जाए जय समाजवाद जय श्री अखिलेश श्री मुलायम सिंह यादव जिंदाबाद समाजवादी पार्टी जिंदाबाद”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *