सुहा’गरात की इस बात को नही भूले अक्षय कुमार,बोले-ट्विंकल को जान गया था कि ये ..

अक्षय कुमार इन दिनों सबसे व्यस्त और सबसे महंगे कलाका’रों में से एक हैं। उनके पास इस समय एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट उनकी झोली में पड़े हुए है करीब डेढ़ साल के लंबे इंतजार के बाद उनकी अटकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ इस दिवाली पर रिलीज होने वाली। इसके बाद वो अतरंगी रे, बच्चन पांडेय, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और सिंड्रेला जैसी फि’ल्मों में नजर आएंगे।एक फिल्म की प्रमोशन के दौरान जब अक्षय कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे तो उस उन्होने अपने निजी जिंद’गी का एक बड़ा खुलासा करके सबको हैरान कर दिया था।

कपिल शर्मा के शो में पहुंचे अक्षय कुमार

शो में पहुंचे अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में बताया था दरअसल, शो के दौरान अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय से सवाल पूछा था कि क्या वे लाइ’फ किंग साइज जीते हैं?

जिसपर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि नहीं वे किं’ग साइज लाइफ नहीं जी’ते।

इस पर अर्चना दूसरा सवाल करती हैं कि जब प दोनो के बीच झग’ड़ा होती है तो कौन जी’तता है।

इस सवाल का जवाब अक्षय ट्विंकल खन्ना की ओर इशारा करते हे कहते है कि ट्विंकल ही जी’तती हैं।

आगे अक्षय ने पत्नी ट्विंकल को लेकर एक चौका देने वाला खुलासा किया कि शा’दी की पहली रा’त को ही वो इसा बात तो जान गए थे कि मैं ट्विंकल से ल’ड़ाई में कभी नहीं जी’त पांऊगा।

सुबह चार बजे उठ जाते हैं अक्षय

अक्षय की लाइफ स्टाइल इंडस्ट्री के सितारों से काफी अलग है। वे देर रा’त तक कोई काम नहीं करते और सुबह 4 बजे उठकर एक्सरसा इज करना कभी नही भूलते है।

उनकी इस लाइफस्टाइल में ट्विंकल भी उनका पूरा साथ देती हैं।

एक्ट्रेस से राइटर बनी ट्विंकल

ट्विंकल और अक्षय कुमार की शादी किसी फिल्मी कहानी से कम नही है शा’दी करने से पहले ट्विं’कल खन्ना ने यह शर्त रखी ती कि यदि फिल्म फ्लॉ’प हुई तो वे शादी क’रेंगे।

और फिल्म फ्लॉ’प हो गई इसके बाद दोनों साल 2001 में शा’दी की थी।

Twinkle- Rimi

शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया लेकिन शा’दी के बाद वो लाइमलाइ की दुनिया से दूर रहकर एक अच्छी राइ’टर बन चुकी हैं।

इसके अलावा ट्विंकल कुछ सालों से फिल्में प्रोड्यूस भी कर रही हैं। वह अपना ज्यादा से ज्यादा वक्त परिवार के साथ बिता रही है।

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। और इंडस्ट्री में चल रहे हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। अक्षय और ट्विंकल के 2 बच्चे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.