साहेब को गुजरात में 24 साल के लड़के से डर लग रहा है: अलका लांबा

नई दिल्ली: गुजरात की राजनीति में एक अहम किरदार बन चुके हार्दिक पटेल की कथित तौर पर एक सीडी लीक होने से हंगामा मच गया है। इस सीडी के बारे में कहा जा रहा है कि हार्दिक किसी महिला के साथ एक कमरे में हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो इसी साल 16 मई का है। हालांकि इस सीडी की अभी तक जांच नहीं हुई है।
इस मामले में सोशल मीडिया पर हार्दिक के पक्ष में कई नेता ट्वीट कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा ने ट्वीट कर हार्दिक का समर्थन किया है। अलका ने इस ट्वीट में इशारों-इशारों में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा है कि साहेब को गुजरात में 24 साल के लड़के से डर लग रहा है,जो उम्र के हिसाब से चुनाव भी नहीं लड़ सकता,उसकी व्यक्तिगत लाइफ में झाँक कर साहेब-शाही गुलाम गुजरात का कौन सा मोडल पेश करना चाहते हैं चुनावों में?
इससे पहले कांग्रेस से जुड़े तहसीन पूनावाला ने ट्वीट किया, “सीडी में दिख रहा युवक हार्दिक पटेल जैसा नहीं है. ये किसी की निजता का हनन है. नरेंद्र मोदी और विजय रूपाणी की सरकार कितनी बेचैन हो गई है.”
दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने हार्दिक के समर्थन में बयान दिया है। उन्होंने ट्विटर के ज़रिये कहा है,”डिअर हार्दिक पटेल, घबराओ मत। मैं आपके साथ हूँ. और सेक्स करना मौलिक अधिकार है. किसी को भी आपकी प्राइवेसी में दख़ल देने का अधिकार नहीं है”

वहीँ हार्दिक ने इस मामले में सफाई देते हुए ट्वीट किया था कि , ‘अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो गई है। मुझे बदनाम कर लो कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन गुजरात की महिलाओं का अपमान किया जा रहा है।’ इसके बाद हार्दिक पटेल ने एक और ट्वीट कर कहा, ‘जिसको जो करना है कर ले, पीछे हटने वाला नहीं हूं। जम के लड़ने वाला हूं। 23 साल का हार्दिक अब बड़ा हो रहा है। मुझे बदनाम करने में करोड़ों का खर्च किया जाता हैं।’
इससे पहले हार्दिक ने कहा था, ‘मैं मर्द हूं, नपुंसक नहीं, जो करना होगा सीना ठोक कर करूंगा।’ उन्होंने इसे गंदी राजनीति करार देते हुए कहा, ‘जो सेक्स सीडी सामने आई है, वह फेक है। यह विडियो फर्जी है और बीजेपी की गंदी पॉलिटिक्स का हिस्सा है। आपको बता दें की इस मामले में हार्दिक ने जनता को पहले ही आगाह करते हुए ट्वीट किया था कि चुनाव के दौरान उन्हें नीचा दिखाने के लिए बीजेपी ने फर्जी सेक्स सीडी तैयार की है। जिसे ठीक चुनाव से पहले जारी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.