अल्लाह का मुआज्ज़ह जनाज़े पर मुर्दा जिन्दाह हो कर उठ बैठा…देखिये विडियो

दोस्तों अस्सलाम वालेकुम रहमतुल्लाह बरकत हो दोस्तों आपने मुर्दा जिंदा हो गया यह कहानियों में सुना होगा फिल्मों में देखा होगा लेकिन कभी कबार यह असल जिंदगी में भी देखने को मिलता है लेकिन दोस्तों इस का वजूद कोई जादू टोटके से नहीं होता बल्कि ऐसी चीजों से होता है जो हमारी आंखों के सामने होती है बस हमें दिखाई नहीं देती तो दोस्तों आज हम कुछ ऐसे ही वाक्ए के बारे में बताएंगे जहां मुर्दा शख्स जिंदा हो गया.
तो दोस्तों यह कोई नई बात नहीं है दोस्तों हज़रत ईसा अलैहिस्सलाम ने एक मुर्दा शख्स को अल्लाह के हुकुम से जिंदा किया था दोस्तों कई बार ऐसा होता है कि दिल का दौरा पड़ने के बाद सांस बंद हो जाती है और इंसान मुर्दा करार दे दिया जाता है दोस्तों में लेकिन ऐसा कभी कभी छाती के दबाव की वजह से भी होता है छाती में दबा कम होने पर दिल की धड़कन वापिस आ जाती है.

youtube

इसी तरह का एक अहम केस 2013 में एक बच्चे का था डॉक्टरों ने उसे बिल्कुल मुर्दा करार दे दिया medical University of British Columbia के डॉक्टर माइकल के मुताबिक ज़्यादा सर्दी की वजह से बच्चे की खून की दौरान बंद हो गई मगर दिमाग में खून गर्दिश करता रहा और वह जिंदा रहा जैसे ही दर्जे हरारत कुछ नॉर्मल हुआ तो वैसे ही बच्चा जिंदा हो गया.
दोस्तों ऐसा ही एक वाकया हाल ही में पेशावर में देखने को आया है जहां दहशत गर्दी के मारे एक ही खानदान के 14 लोग मर गए है लेकिन दोस्तों उनमें से एक शख्स सोहराब के जनाजे के वर्क उसके बॉडी में एक हरकत हुई और जब लोगों ने ताबूत खोला तो सोहराब को जिंदा पाया और फौरन उन्हें वापस अस्पताल ले गए.
youtube

दोस्तों सौरभ के रिश्तेदारों के अनुसार लेडी रीडिंग अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मुर्दा करार दे दिया था और जब सोहराब को नहलाया गया और उसे ताबूत में लेटा दिया गया तो सोहराब ने अंदर से ताबूत को खटखटाया ताबूत खोलकर जब देखा गया तो सोहराब जिंदा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.