6 दिन में ही ट्विटर पर हिट हुए अल्पेश ठाकुर

गुजरात में OBC नेता अल्पेश ठाकुर ने अभी हाल ही में ट्विटर अकाउंट पर एक्टिविटी शुरू की है. उनके ट्विटर अकाउंट पर 6 दिन में ही समर्थकों की संख्या 10 हज़ार के पार पहुँच गयी है.

अल्पेश ने 23 अक्टूबर को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है. अल्पेश ने ट्विटर पर मिले समर्थन पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है,”ट्विटर पर हम “10K” हो गए। मात्र 6 दिनों में आप लोगों द्वारा जो भारी समर्थन और साथ मिला है, उसके लिए आप सबका धन्यवाद! आभार!”

गुजरात चुनाव में तीन युवा नेताओं की भूमिका

गुजरात में दिसम्बर माह में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ऐसे अनुमान लगाए जा रहे हैं कि राज्य में तीन युवा नेता ही तय करेंगे के चुनाव में नतीजे किस ओर जायेंगे. ये तीन युवा नेता हैं, हार्दिक पटेल, अल्पेश ठाकुर और जिग्नेश मेवाणी. इन तीनों नेताओं में मगर अल्पेश ठाकुर ही ऐसे नेता हैं जिन्होंने आधिकारिक तौर पर कांग्रेस का दामन थामा है. हालाँकि ऐसे क्कयास लगाए जा रहे हैं कि जिग्नेश मेवाणी भी जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे लेकिन हार्दिक के बारे में कहा जा रहा है कि वो बिना कांग्रेस में शामिल हुए ही भाजपा का विरोध जारी रखेंगे.

जानकारों के मुताबिक़ इस चुनाव में कांग्रेस की स्थिति पिछले कई चुनावों के मुक़ाबले मज़बूत है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के गृह राज्य में कांग्रेस का मज़बूत होना भाजपा के लिए अच्छी ख़बर नहीं कहा जा सकता. जानकारों का मानना है कि अगर कांग्रेस राज्य में मज़बूत हो पायी है तो इसके पीछे तीनों युवा नेताओं की ही अहम् भूमिका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.