अमर सिंह ने की आज़म की लंगोट की बात, मानसिक रूप से…

April 20, 2019 by No Comments

रामपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा आसमान पर है. सपा की ओर से यहाँ आज़म खान उम्मीदवार हैं जबकि जया प्रदा भाजपा का टिकट लेकर मैदान में हैं. आज़म ख़ान और जया प्रदा के अलावा एक और व्यक्ति इस पूरे मामले में नज़र लगाए हुए हैं. आपने सही गेस किया, हम बात कर रहे हैं अमर सिंह की. इस तरह की ख़बरें आम हैं कि अमर सिंह जया प्रदा का समर्थन कर सकते हैं.
इससे पहले अमर सिंह ने गुरुवार केा अपने ट्वि‍टर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्‍ट कर इसका ऐलान किया।रामपुर में एंट्री से पहले राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह ने अपने टव‍िटर हैंडल पर वीडियो पोस्‍ट कर कहा,शारीरिक बीमारी आती और जाती है.इससे कोई अछूता नहीं है.जीवन का उतार-चढ़ाव सामान्‍य बातें हैं.

15 दिन आईसीयू में रहने के बाद व स्‍वस्‍थ होने के बाद मैं मानसिक रूप से बीमार आजम खान की खोज खबर लेने आ रहा हूं.मैं आ रहा हूं आजम के लंगोट प्रेम की पूरी तहकीकात करने।नारी शक्ति के प्रति उसकी गिरी हुई मानसिकता का इलाज करने मैं रामपुर आ रहा हूं।उसने बीमार अमर सिंह का बहुत मजाक उड़ाने की कोशिश की।मैं आ रहा हूं आजम तुमसे मिलने,वह जो सदैव बीमार है।वह भारत में रहता है और पाकिस्‍तान की गाता है।
अमर सिंह ने कहा भारत माता को डायन कहता है और वंदेमातरम् कहने से परहेज करता है।ऐसे आजम की खबर लेना और उसे धराशाई करना है। रामपुर ही नहीं देश के हर मतदाताओं को ऐसे लोगों को चिह्न‍त करके उनको मिटाकर मोदी जी के नेतृत्‍व में एक आदर्शवादी भारत का निर्माण करना है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *