क्या आमिर की तीसरी बीवी बनेंगी फातिमा सना शेख ? बताया रिश्ते की सच्चाई ,बोली -मैं करती हूँ…

किरण राव से तलाक के लेने के बाद मीडिया मे आमिर खान की तीसरी शादी को लेकर चर्चा जोरों पर है। दावा किया जा रहा है कि आमिर जल्द ही तीसरी शादी करने जा रहे है। ये भी दावा किया जा रहा है। वह अपनी दंगल फिल्म की को स्टार फातिमा सना शेख से शादी करने जा रहे है।

बता दें कि फातिमा सना शेख ने दंगल में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लिया था।हालांकि उन्होने अब फिल्मी दुनिया से हमेशा के लिए दूरी बना ली है। उन्होने इस्लाम का हवाला देते हुए बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

बस अब वो सोशल मीडिया पर ही एक्टिव है। जहां वो फिल्मी दुनिया की बाते न करके इस्लाम धर्म से जुड़ी पोस्ट करती है। इसी बीच फातिमा सना शेख ने आमिर खान के साथ शादी से जुड़ी अफवाहों को खारिज किया है।

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा जा रहा है कि आमिर और किरण के तलाक की वजह फातिमा है। इस तरह की अफवाहों को खारिज करते हुए फातिमा ने कहा कि  मुझे इस बारे में बुरा लगा है मैंने कभी भी इतने बड़े स्तर पर इस तरह की किसी भी चीज का सामना नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि ये सब बातें मुझे परेशान करती  है क्योंकि मैं नहीं चाहती  कि लोग गलत बातें करें। लेकिन मैंने अब इसे नजरअंदाज करना सीख लिया है।उन्होने कहा कि वह कभी-कभी इस तरह की बातों से प्रभावित हो जाती है।

उन्होने कहा कि यह किसी के व्यक्तिगत निर्णय पर निर्भर है कि वे क्या करना चाहते हैं, चाहे वह उनकी फिल्मों या किसी व्यक्तिगत मामले के संबंध में हो।बता दें कि पंद्रह साल लंबे विवाह के बाद, किरण राव और आमिर खान अलग हो गए।

2005 में शादी करने वाले इस जोड़े ने अलग होने पर एक संयुक्त बयान जारी किया जिसमें उन्होंने अपने तलाक की घोषणा की और अपने परिवार और दोस्तों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.