NDA में सीट बटवारे के बाद टूट,इस पार्टी के मुखिया ने तेजस्वी से मुलाक़ात करके मचाई खलबली

October 26, 2018 by No Comments

एक तरफ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाक़ात के बाद एनडीए एकजुट दिख रहा था और अमित शाह ने भी दावा किया था कि एनडीए पूरी तरह एकजुट है कोई पार्टी अलग नही होगी लेकिन अमित शह की कांफ्रेस के बाद ही बिहार में नए समीकरण उभर रहे है.
भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सीट बंटवारे को लेकर अपनी रणनीति का खुलासा किया.अमित शाह ने कहा था कि RLSP भी एनडीए के साथ है.लेकिन इस प्रेस वार्ता के बाद 26 अक्टूबर की शाम को ही RLSP चीफ उपेंद्र कुशवाहा ने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मुलाकात की है.
दोनों नेताओ की यह मुलाकात अरवल सर्किट गेस्ट हाउस में हुई है.यह मुलाकात ऐसे समय हुई है जब भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और जदयू के बीच सीट बंटवारा तय हो चुका है.आपको बता दे कि बिहार में लोकसभा की कुल 40 सीट हैं.2014 में भाजपा के साथ उपेंद्र कुशवाहा की आरएलएसपी और रामविलास पासवान की एलजेपी थी.
इस मुलाक़ात के बाद माना जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा अब आरजेडी के साथ मिलकर चुनाव लड़ सकते हैं.उपेन्द्र कुशवाहा और तेजस्वी की यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है.इसके अलावा नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार और एनडीए में समझौता हो गया है.
वहीं अमित शाह ने कहा कि दो तीन दिनों में सीटों का ऐलान कर दिया जाएगा.बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की है. इसके बाद उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की.लोकसभा में सीटों के बंटवारे के लिहाज से यह काफी अहम मुलाकात थी.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *